Horoscope Today, 6 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए है राहत भरा दिन, पुराने कर्ज मिलेंगे वापस

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ६ मार्च, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 6 March 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 6 March 2021)


लगातार काम में आपकी दख़लअंदाज़ी आपके भाई की खीज का कारण बन सकती है. अगर आपसे कोई ख़ुद न पूछे, तब तक अपनी सलाह न दें. यहां तक की आपकी राय भी किसी को अखर सकती है. इसलिए ख़ुद पर नियंत्रण रखें, शांत रहें और सबके साथ ईमानदारी का बर्ताव करें. आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं. लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं. नयी चीज़ों पर ध्यान लगाएं और अपने सबसे अच्छे दोस्त की मदद लें. आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए. कार्यक्षेत्र के नज़रिए से आज का दिन आपका है. इसका भरपूर फ़ायदा उठाएं. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. आपको महसूस होगा कि शादी के वक़्त किए गए सारे वादे सच्चे हैं. आपका जीवनसाथी ही आपका हमदम है. परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन यदि आप स्वयं को शान्त रखें और धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 6 March 2021)


आज के दिन किए गए दान-पुण्य के काम आपको मानसिक शान्ति और सुकून देंगे. दीर्घावधि निवेश से बचिए और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ ख़ुशी के पल बिताएं. घरेलू मोर्चे पर समस्या खड़ी हो सकती है, इसलिए तोल-मोल कर ही बोलें. झूठ बोलने से बचें, क्योंकि यह आपके प्रेम-संबंध को बिगाड़ सकता है. निर्णय लेते समय अपने अहम को बीच में न आने दें, अपने कनिष्ठ सहकर्मियों की बात पर ग़ौर फ़रमाएं. यात्रा के मौक़ों को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए. आप दुनिया में ख़ुद को सबसे रईस महसूस करेंगे, क्योंकि आपके जीवनसाथी का व्यवहार आपको ऐसा महसूस कराएगा. खुलकर गाना गाना और जमकर नाचना आपकी हफ़्ते भर की थकान और तनाव को रफ़ूचक्कर कर सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 6 March 2021)


कुछ रचनात्मक करने के लिए अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. आज आपका ऊर्जा से भरपूर, ज़िंदादिल और गर्मजोशी से भरा व्यवहार आपके आस-पास के लोगों को ख़ुश कर देगा. आपको अपनी तरफ़ से सबसे बेहतर तरीक़े से बर्ताव करने की ज़रूरत है. क्योंकि आज आपका प्रिय जल्दी ही नाराज़ हो सकता है. दोस्त ज़रूरी होते हैं लेकिन आज अपना स्टेटस 'व्यस्त' लिख दें, क्योंकि आज बहुत-सा काम आपकी बाट जोह रहा है. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. आपका जीवनसाथी किसी फ़रिश्ते की तरह आपका बहुत ध्यान रखेगा. अपने अच्छे लेखन के साथ आज आप किसी अकल्पनीय उड़ान पर जा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज