Horoscope Today, 6 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले न हों निराश, लंबे उतार-चढ़ाव आएगा अच्‍छा समय

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ६ मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 6 May 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 6 May 2021)


बच्चों के साथ खेलना बहुत अच्छा और सुकून देने वाला अनुभव रहेगा. आज अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुक़सान तक़रीबन पक्का है. आपका ज्ञान और हास-परिहास आपके चारों ओर लोगों को प्रभावित करेगा. आज प्यार की मदहोशी में हक़ीक़त और फ़साना मिलकर एक होते मालूम होंगे. इसे महसूस करें. आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में आलोचनाओं का शिकार हो सकते हैं. लम्बे वक़्त से लटकी हुई दिक़्क़तों को जल्द ही हल करने की ज़रूरत है और आप जानते हैं कि आपको कहीं-न-कहीं से शुरुआत करनी होगी. इसलिए सकारात्मक सोचें और आज से ही प्रयास शुरू करें. अगर आप वैवाहिक तौर पर लंबे समय से कुछ नाख़ुश हैं, तो आज के दिन आप हालात बेहतर होते हुए महसूस कर सकते हैं. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 6 May 2021)


किसी सज्जन पुरुष की दैवीय बातें आपको संतोष और ढांढ़स बंधाएंगी. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाइयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएं. तनाव का दौर बरक़रार रहेगा, लेकिन पारिवारिक सहयोग मदद देगा. उपहार/भेंट वग़ैरह भी आज आपके प्रिय का मूड बदलने में नाकाम रहेंगे. हालांकि वरिष्ठों से कुछ विरोध के स्वर सुनाई देंगे, लेकिन फिर भी आपको दिमाग़ ठण्डा रखने की ज़रूरत है. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. आज आपको अपने जीवनसाथी से एक बार फिर प्यार हो जाएगा. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 6 May 2021)


तली-भुनी चीज़ों से दूर रहें और नियमित व्यायाम करते रहें. निवेश के लिए अच्छा दिन है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें. घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है. रोमांस के लिए बढ़ाए गए क़दम असर नहीं दिखाएंगे. अपनी कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए नयी तकनीकों का सहारा लें. आपकी शैली और काम करने का नया अन्दाज़ उन लोगों में दिलचस्पी पैदा करेगा, जो आप पर नज़दीकी से ग़ौर करते हैं. आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा. दिन में जीवनसाथी के साथ बहस के बाद एक बेहतरीन शाम गुज़रेगी. जिन दोस्तों से अरसे से मुलाक़ात नहीं हुई है, उनसे मिलने के लिए सही समय है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज