Horoscope Today, 6 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को होगा मुनाफा, मिलेंगे रोजगार के मौके 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ६ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 6 May 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 6 May 2021)


भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है. मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें. उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढ़ने में क़ामयाब रहेंगे. जब आप अपने प्रिय के साथ बाहर जाएं तो अपने पहनावे और बरताव में नयापन रखें. संयम और साहस का दामन थामे रखें. ख़ास तौर पर तब जब दूसरे आपका विरोध करें, जिसकी कामकाज के दौरान संभावना है. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. चीज़ें आपकी इच्छा के मुताबिक़ नहीं चलेंगी, लेकिन अपने हमदम के साथ आप अच्छा समय गुज़ारेंगे. खुलकर गाना गाना और जमकर नाचना आपकी हफ़्ते भर की थकान और तनाव को रफ़ूचक्कर कर सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 6 May 2021)


आपकी ओर से समर्पित दिल और बहादुरी का जज़्बा आपके जीवन-साथी को ख़ुशी दे सकता है. हंसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. परिवार की किसी महिला सदस्य की सेहत चिंता की वजह बन सकती है. आपके प्रिय/जीवनसाथी का फ़ोन आपका दिन बना देगा. कुछ लोगों को व्यापारिक और शैक्षिक लाभ मिलेगा. ज़रूरतमंदों की मदद करने की आपकी ख़ासियत आपको सम्मान दिलाएगी. आप अपने वैवाहिक जीवन की सारी ख़राब यादें भूल जाएंगे और आज का भरपूर लुत्फ़ लेंगे. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों से संबंधित समस्‍या भी हो सकती है.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 6 May 2021)


क़िस्मत के भरोसे न बैठें और अपनी सेहत सुधारने के लिए ख़ुद मेहनत करें, क्योंकि हाथ पर हाथ रखे रहने से कुछ नहीं होने वाला. अब वक़्त आ गया है कि आप अपना वज़न क़ाबू में करें और स्वस्थ रहने के लिए नियमित व्यायाम का सहारा लें. आकस्मिक मुनाफ़े के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. आज आप यह जानकर बहुत उदास महसूस करेंगे कि कोई ऐसा जिसपर आपने हमेशा विश्वास किया, दरअसल उतना भरोसेमंद नहीं है. सावधान रहें, क्योंकि प्यार में पड़ना आज के दिन आपके लिए दूसरी कठिनाइयां खड़ी कर सकता है. अगर आप अपने दिमाग़ के दरवाज़े खुले रखें, तो कई उम्दा मौक़े आपको मिल सकते हैं. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. बढ़िया खाना, रोमानी पल और जीवनसाथी का साथ यही ख़ास है आज. आज परिवार या मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. मुमकिन है कि आप झुंझलाहट या ख़ुद को फंसा हुआ महसूस करें, क्योंकि दूसरे ख़रीदारी में पूरी तरह मशगूल रह सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज