Horoscope Today, 6 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को करियर के क्षेत्र में मिल सकते हैं मौके

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, ६ अक्‍टूबर, २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 6 October 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 6:13 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 6 October 2020)


कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है. आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और आज इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है. बच्चे उम्मीदों पर खरे न उतरकर आपको निराश कर सकते हैं. सपनों को साकार करने के लिए उन्हें प्रोत्साहन देने की ज़रूरत है. अपने मनमौजी बर्ताव पर क़ाबू रखें, क्योंकि यह आपकी दोस्ती को बर्बाद कर सकता है. चीज़ों के होने का इंतज़ार मत कीजिए. बाहर निकलें और नए मौक़ों की तलाश करें. अगर आज आप ख़रीदारी के लिए निकलते हैं, तो कोई अच्छी पोशाक ले सकते हैं. आपको महसूस हो सकता है कि आपके जीवनसाथी ने आपको चोट पहुंचाई है. आधुनिक दौर का मंत्र है जमकर काम करें और उससे भी ज़्यादा जमकर पार्टी करें, लेकिन इतना भर याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा पार्टी भी सेहत को नासाज़ कर सकती है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 6 October 2020)


बहुत-कुछ आपके कंधों पर टिका हुआ है और फ़ैसले लेने के लिए स्पष्ट सोच ज़रूरी है. ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो. आपकी दिलचस्प रचनात्मकता आज घर के वातावरण को सुखद बनाएगी. आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा, क्योंकि आपका प्रिय आपके लिए बहुत सारी ख़ुशी की वजह साबित होगा. करियर के नज़रिए से शुरू किया सफ़र कारगर रहेगा, लेकिन ऐसा करने से पहले अपने माता-पिता से इजाज़ता ज़रूर ले लें, नहीं तो बाद में वे आपत्ति कर सकते हैं. दूसरों की राय को ग़ौर से सुनें. अगर आप आज वाक़ई फ़ायदा चाहते हैं तो. जब आप अपने जीवनसाथी से भावनात्मक तौर पर जुड़ते हैं, तो नज़दीकी अपने आप महसूस की जा सकती है. आज का दिन किसी भी धार्मिक स्थल के लिए समर्पित करना अपनी मानसिक शांति बनाए रखने का सर्वश्रेष्ठ साधन हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 6 October 2020)


अपने काम के लिए दूसरों पर दबाव न डालें. दूसरे लोगों की इच्छाओं और दिलचस्पियों पर भी ग़ौर करें, इससे आपको दिली ख़ुशी हासिल होगी. आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा. बाहरी लोगों के अवांछित हस्तक्षेप के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव पैदा हो सकता है. आज आप जीवन में सच्चे प्रेम की कमी का अनुभव करेंगे. ज़्यादा चिंता न करें, हर चीज़ समय के साथ बदलती है और इसलिए आपकी रोमांटिक ज़िंदगी में भी बदलाव आएगा. काम पर चीज़ें थोड़ी अजीब हो सकती हैं, आपको महसूस होगा कि सब कुछ आपके ख़िलाफ़ जा रहा है. मौज-मस्ती के लिए घूमना संतोषजनक रहेगा. आपका जीवनसाथी रोज़ाना की ज़रूरतों को पूरा करने से अपने हाथ पीछे खींच सकता है, जिसके चलते आपका मन उदास होने की संभावना है. खुलकर गाना गाना और जमकर नाचना आपकी हफ़्ते भर की थकान, तनाव को रफ़ूचक्कर कर सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज