Horoscope Today, 7 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की कड़ी मेहनत लाएगी रंग, खुलेंगे सफलता के द्वार 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ७ अप्रैल, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 7 April 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 7 April 2021)


मानसिक शान्ति के लिए किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता करें. जल्दबाज़ी में निवेश न करें, अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. बच्चे कोई दिल ख़ुश करने वाली ख़बर ला सकते हैं. अपने प्रेम-प्रसंग के बारे में इधर-उधर ज़्यादा बातें न करें. साझीदारी में किसी नई परियोजना को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. इससे सभी को मुनाफ़ा होगा, लेकिन साझीदार से हाथ मिलाने से पहले भली-भांति विचार कर लें. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. अगर आप अपने जीवनसाथी पर क्रोध ज़ाहिर करेंगे, तो आपको तुरन्त प्रतिक्रिया मिल सकती है. इसलिए ख़ुद पर क़ाबू रखें. मुमकिन है कि किसी बेहतरीन रेस्तरां में परिवार या मित्रों के साथ भोजन की योजना बने. हां, ख़र्चा थोड़ा ज़्यादा हो सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 7 April 2021)


दांत का दर्द या पेट की तक़लीफ़ आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है. तुरंत आराम पाने के लिए अच्छे चिकित्सक की सलाह लेने में कोताही न बरतें. कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं. आपके घर वाले आपकी कोशिशों और समर्पण को सराहेंगे. अपने प्रिय की पुरानी बातों को माफ़ करके आप अपनी ज़िंदगी में सुधार ला सकते हैं. आज के दिन आपका कठिन परिश्रम फलदायी सिद्ध होगा. आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है. रोमानी नज़रिए से वैवाहिक जीवन के लिए अच्छा दिन है. सितारे इशारा कर रहे हैं कि किसी नज़दीकी स्थान की यात्रा हो सकती है. यह सफ़र मज़ेदार रहेगा और आपके प्रिय लोगों का साथ मिलेगा.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 7 April 2021)


आज आप ख़ुद को सुकून में और ज़िंदगी का लुत्फ़ उठाने के लिए सही मनोदशा में पाएंगे. ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें. आपके बच्चे के पुरस्कार वितरण समारोह का बुलावा आपके लिए ख़ुशनुमा एहसास रहेगा. वह आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा और आप उसके ज़रिए अपने सपने साकार होते हुए देखेंगे. आपके प्रिय का प्यारा बर्ताव आपको ख़ास होने का अनुभव कराएगा, इन लम्हों का पूरा लुत्फ़ उठाएं, काम पर लोगों के साथ मेलजोल में समझ और धैर्य से सावधानी बरतें. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. सुबह जीवनसाथी से आपको कुछ ऐसा मिल सकता है, जिससे आपका सारा दिन ख़ुशगवार गुज़रेगा. आप आराम करने में क़ामयाब नहीं हो पाएंगे, क्योंकि आपके कुछ तथाकथित दोस्त आपको आराम करने नहीं देंगे. हालांकि हर सिक्के का एक अच्छा पहलू भी होता है. इस मौक़े का उपयोग आप दोस्ती की डोर मज़बूत करने में भी कर सकते हैं, इससे बाद में आपको फ़ायदा भी मिलेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज