Horoscope Today, 7 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को जीवनसाथी का खराब स्‍वास्‍थ्‍य देगा तनाव, रखें ख्‍याल 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ७ अप्रैल, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 7 April 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 7 April 2021)



अपनी ख़ुशियों को दूसरों के साथ साझा करना आपकी सेहत को भी बेहतर करेगा, लेकिन ख़याल रखें कि इसे नज़रअंदाज़ करना बाद में भारी पड़ सकता है. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आपको परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त होगी, लेकिन इस वजह से अपनी मानसिक शान्ति भंग न होने दें. आपको प्यार में ग़म का सामना करना पड़ सकता है. काम में धीमी प्रगति हल्का-सा मानसिक तनाव दे सकती है. अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी. आज के दिन कुछ भी करने के लिए अपने साथी पर दबाव न डाले, अन्यथा आपके दिलों में दूरियां आ सकती हैं. आपके परिजन अपने साथ आपको किसी जगह ले जाएंगे. हालांकि शुरुआत में आपकी कुछ ख़ास दिलचस्पी नहीं होगी, लेकिन बाद में आप उस अनुभव का भरपूर लुत्फ़ उठाएंगे.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 7 April 2021)



आपके पति/पत्नि की सेहत तनाव और फ़िक्र की वजह बन सकती है. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. पुरखों की जायदाद की ख़बर पूरे परिवार के लिए ख़ुशी ला सकती है. दूसरों को ख़ुशियां देकर और पुरानी ग़लतियों को भुलाकर आप जीवन को सार्थक बनाएंगे. अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं, तो आपकी सोच काफ़ी ग़लत है. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. जो यह समझते हैं कि शादी सिर्फ़ सेक्स के लिए होती है, वे ग़लत हैं. क्योंकि आज आपको सच्चे प्यार का एहसास होगा. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 7 April 2021)



आप जो शारीरिक बदलाव आज करेंगे, वे निश्चित तौर पर आपके रूप-रंग को आकर्षक बनाएगा. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. दोस्त और पारिवारिक मित्र आपका उत्साह बढ़ाएंगे. मुहब्बत के मोर्चे पर आज आपकी तूती बोलेगी, क्योंकि आपका महबूब आपकी रसिक कल्पनाओं को अमली जामा पहनाने के लिए तैयार है. कुछ लोगों को व्यापारिक और शैक्षिक लाभ मिलेगा. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. पड़ोसियों का दख़ल शादीशुदा ज़िन्दगी में दिक़्क़त पैदा करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आप और आपके जीवनसाथी के बीच का बंधन बहुत मज़बूत है और इसे तोड़ना आसान नहीं है. सोशल मीडिया पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त गुज़ारना न केवल समय की बर्बादी है, बल्कि सेहत के लिहाज़ से भी अच्छा नहीं है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज