Horoscope Today, 7 December 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का मनोरंजन पर ज्‍यादा खर्च बिगाड़ेगा बजट 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ७ दिसंबर, २०२० Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 7 December 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 5:44 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 7 December 2020)


अवांछित यात्राएं थकाऊ साबित होंगी और बेचैनी का कारण बन सकती हैं. मांसपेशियों को आराम देने के लिए शरीर की तेल से मालिश करें. आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा. ऐसी जानकारी ज़ाहिर न करें, जो व्यक्तिगत और गोपनीय हो. आपका प्रिय आपको ख़ुश रखने के लिए कुछ ख़ास करेगा. अपने वरिष्ठों को नज़रअंदाज़ न करें. सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे. यह शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे ख़ास दिनों में से एक है. आपको प्रेम की गहराई का अनुभव करेंगे. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 7 December 2020)


ज़िंदगी का भरपूर लुत्फ़ उठाने के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं को क़ाबू में रखें. योग का सहारा लें, जो आध्यात्मिक, मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रखकर दिल और दिमाग़ को बेहतर बनाता है. होशियारी से निवेश करें. आपमें से कुछ गहने या घरेलू सामान ख़रीद सकते हैं. विवाहेतर प्रेम संबंध आपकी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं. अगर आप विदेशों में नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आज का दिन अच्छा है. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. आपको आज अपने जीवनसाथी का विकराल रूप देखने को मिल सकता है. समय मुफ़्त ज़रूर है पर बेशक़ीमती भी है, इसलिए अपने अधूरे कार्यों को निपटाकर आप आने वाले कल के लिए निश्चिंत हो सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 7 December 2020)


सेहत को देखभाल की ख़ास ज़रूरत है. मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. जिन लोगों के साथ आप रहते हैं वे आपसे बहुत ख़ुश नहीं होंगे, चाहे आपने इसके लिए कुछ भी क्यों न किया हो. जिसे आप चाहते हैं, उसके साथ आपका तल्ख़ रवैया आपके रिश्ते में दूरी बढ़ा सकता है. दफ़्तर में आपको कुछ ऐसा काम मिल सकता है, जिसे आप हमेशा से करना चाहते थे. कोई आध्यात्मिक गुरु या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. जब आप किसी के साथ रहते हैं, तो थोड़े-बहुत झगड़े होते ही हैं. आपका अपने जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है. इसके लिए आप किसी बाग़ीचे, नदी के तट या मंदिर पर जा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज