Horoscope Today, 7 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले गोपनीय जानकारी साझा न करें, हो सकता है नुकसान

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ७ मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 7 May 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 7 May 2021)


आज आप ख़ुद को सुकून में और ज़िंदगी का लुत्फ़ उठाने के लिए सही मनोदशा में पाएंगे. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. आज आपको अपने होशियारी और प्रभाव का उपयोग संवेदनशील घरेलू मुद्दों को हल करने के लिए करना चाहिए. आज आपके प्रिय की मनोदशा ज्वार-भाटे की तरह उतार-चढ़ाव भरी होगी. दफ़्तर में आज आप अपना आपा खो सकते हैं. इसलिए तैयार रहें. आज के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी. जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे. मुमकिन है कि आपके माता-पिता आपके जीवनसाथी को कुछ शानदार आशीर्वाद दें, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा. ध्यान सर्वश्रेष्ठ मानसिक औषधि है जो आपकी कार्यक्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकता है. आपके पास आज इसके लिए समय भी है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 7 May 2021)


आप आज ऊर्जा से भरपूर होंगे और कुछ असाधारण करेंगे. आज आप काफ़ी पैसे बना सकते हैं, लेकिन इसे अपने हाथों से फिसलने न दें. दिन के दूसरे हिस्से में आप आराम करना और अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करेंगे. आज अचानक किसी से रोमांटिक मुलाक़ात हो सकती है. अगर आप अपने फ़ोन को किनारे उठाकर नहीं रखेंगे, तो कोई बड़ी ग़लती हो सकती है. आज आपको ढेरों दिलचस्प निमंत्रण मिलेंगे. साथ ही आपको एक आकस्मिक उपहार भी मिल सकता है. आज आपको ऐसा अनुभव होगा कि आपके जीवनसाथी के द्वारा आपको नीचा दिखाया जा रहा है. जहां तक सम्भव हो इसे नजरअंदाज करें. संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मज़ा मिले और आप लज़ीज़ खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 7 May 2021)


परिवार के कुछ सदस्य अपने ईर्ष्यालु स्वभाव से आपके लिए झुंझलाहट की वजह बन सकते हैं, लेकिन अपना आपा खोने की ज़रूरत नहीं है, नहीं तो हालात बेक़ाबू हो सकते हैं. याद रखें, जिसे सुधारा नहीं जा सकता, उसे स्वीकार करने में ही भलाई है. हालांकि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है. ऐसी जानकारी ज़ाहिर न करें, जो व्यक्तिगत और गोपनीय हो. ज़िन्दगी की भाग-दौड़ में आप ख़ुद को ख़ुशनसीब पाएंगे, क्योंकि आपका हमदम वाक़ई सबसे बेहतरीन है. आप पाएंगे कि आज लंबे वक़्त से अ‍टके कई सारे छोटे-छोटे, लेकिन अहम काम आप निबटाने में क़ामयाब हो रहे हैं. चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आज आपको अपने जीवनसाथी का दैवीय पक्ष देखने को मिल सकता है. दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है, बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो. ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज