Horoscope Today, 7 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को नए व्यावसायिक संबंधों से मिलेगा फायदा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ७ मई, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 7 May 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 7 May 2021)


सबकी मदद करने की आपकी इच्छा आपको आज बुरी तरह थकाएगी. आपके ख़र्चे बजट को बिगाड़ सकते हैं और इसलिए कई योजनाएं बीच में अटक सकती हैं. शाम का वक़्त दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए अच्छा है, साथ ही छुट्टियों के लिए योजना भी बन सकती है. आज आप ऐसे इंसान से मिल सकते हैं, जो आपको ख़ुद अपनी ज़िन्दगी से ज़्यादा चाहता होगा. कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके पक्ष में लगती हैं. चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आपके जीवनसाथी की ओर से मिला कोई ख़ास तोहफ़ा आपके खिन्न मन को ख़ुश करने में काफ़ी मददगार साबित होगा. सप्ताह में छुट्टी वाले दिन स्मार्टफ़ोन स्क्रीन पर बॉस का नाम देखना किसे अच्छा लगता है भला? लेकिन इस बार आपके साथ यही हो सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 7 May 2021)


काम के बीच-बीच में थोड़ा आराम करें और देर रात तक काम न करें. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. भावनात्मक तौर पर ख़तरा उठाना आपके पक्ष में जाएगा. गर्लफ़्रेंड/बॉयफ़्रेंड के साथ अभद्र व्यवहार न करें. आज अनुभवी लोगों से जुड़कर जानने की कोशिश करें कि उनका क्या कहना है. आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा. आपको और आपके जीवनसाथी को कोई बहुत सुखद ख़बर सुनने को मिल सकती है. आज परिवार या मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. मुमकिन है कि आप झुंझलाहट या ख़ुद को फंसा हुआ महसूस करें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 7 May 2021)


लगातार काम में आपकी दख़लअंदाज़ी आपके भाई की खीज का कारण बन सकती है. अगर आपसे कोई ख़ुद न पूछे, तब तक अपनी सलाह न दें. यहां तक कि आपकी राय भी किसी को अखर सकती है. इसलिए ख़ुद पर नियंत्रण रखें, शांत रहें और सबके साथ ईमानदारी का बर्ताव करें. ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें. पुरखों की जायदाद की ख़बर पूरे परिवार के लिए ख़ुशी ला सकती है. रोमांस के नज़रिए से आज ज़िन्दगी बहुत जटिल रहेगी. हाल में विकसित किए गए व्यावसायिक संबंध आगे चलकर बहुत फ़ायदा देंगे. आपका कम्यूनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. ग़लतफ़हमी के लम्बे दौर के बाद इस शाम आपको जीवनसाथी के प्यार का तोहफ़ा नसीब होगा. स्वयं के लिए अच्छा समय निकालना बढ़िया रहेगा. आपको इसकी सख़्त ज़रूरत भी है. अगर आप अपने मित्रों को इसमें सहभागी बनाएं, तो आनन्द दोगुना हो जाएगा. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज