Horoscope Today, 7 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में आ सकती है प्रेम की बहार 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, ७ अक्‍टूबर, २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 7 October 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 5:59 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 7 October 2020)


मानसिक शान्ति के लिए किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता करें. आकस्मिक मुनाफ़े के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. घर पर आपके बच्चे आपके सामने किसी समस्या को तिल का ताड़ बनाकर पेश करेंगे. कोई भी क़दम उठाने से पहले तथ्यों की भली-भांति पड़ताल कर लें. आज आप ऐसे इंसान से मिल सकते हैं, जो आपको ख़ुद अपनी ज़िन्दगी से ज़्यादा चाहता होगा. आज के दिन काम करते वक़्त आपको कोई ख़ास दिक़्क़त नहीं आएगी और आप एक विजेता की तरह उभरेंगे. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है. अगर आज ज़्यादा कुछ करने को नहीं है तो कोई अच्छे पकवान बनाकर उसका लुत्फ़ उठाना आपको शाही एहसास दिला सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 7 October 2020)


आपकी व्यक्तिगत समस्याएं मानसिक शांति को भंग कर सकती हैं. मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी, जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है. प्यार का बुख़ार आपके सर पर चढ़ने के लिए तैयार है. इसका अनुभव कीजिए. नए ग्राहकों से बात करने के लिए बेहतरीन दिन है. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. आपके जीवनसाथी की कामकाज को लेकर व्यस्तता आपकी उदासी का कारण बन सकती है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 7 October 2020)


भावनात्मक तौर पर बहुत अच्छा दिन नहीं होगा. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. जो लोग आपके लिए सबसे ज़्यादा अहमियत रखते हैं, उन्हें अपनी बात समझाने में आप ख़ासी दिक़्क़त महसूस करेंगे. आप अपने जज़्बात का इज़हार करने में मुश्किल महसूस करेंगे. अपनी कोशिशों को सही दिशा दें और आपको असाधारण क़ामयाबी से नवाज़ा जाएगा. अगर आप जल्दबाज़ी में निष्कर्ष निकालेंगे और ग़ैर-ज़रूरी काम करेंगे, तो आज का दिन काफ़ी निराशाजनक हो सकता है. अलग-अलग नज़रिए के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच वाद-विवाद हो सकता है. अपना पसंदीदा संगीत सुनना आपको एक चाय के प्याले से अधिक ताज़गी का अनुभव दे सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज