Horoscope Today, 7 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले भूमि से संबंधित मामलों पर गौर करें

Horoscope Today, 7 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले भूमि से संबंधित मामलों पर गौर करें
राशिफल

आज का राशिफल, ७ सितंबर २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 7 September 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 5:51 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 7 September 2020)


उन लोगों की तरह बर्ताव न करें जो अपने सपनों की ख़ातिर अपने घर और सेहत को क़ुर्बान कर देते हैं और सिर्फ़ अपनी महत्वाकांक्षाओं के पीछे भागते हैं. आज आपको भूमि, रियल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने की ज़रूरत है. ऐसा कोई जिसके साथ आप रहते हैं, आज आपके किसी काम की वजह से बहुत झुंझलाहट महसूस करेगा. मुहब्बत का सफ़र प्यारा, मगर छोटा होगा. कामकाज को लेकर दुखी बैठने के लिए यह जीवन बहुत क़ीमती है. हालांकि कई चीज़ें आपके धैर्य की परीक्षा लेंगी. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. बिजली कटौती या फिर किसी अन्य वजह से आपको सुबह तैयार होने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन जीवनसाथी की ओर से इससे निबटने में काफ़ी मदद मिलेगी. आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनंद लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें. स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 7 September 2020)


ध्यान से सुकून मिलेगा. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. किसी दूर के रिश्तेदार के यहां से अचानक आया कोई संदेश पूरे परिवार के लिए रोमांचक रहेगा. आपके प्यार को न सुनना पड़ सकता है. दफ़्तर में जिसके साथ आपकी सबसे कम बनती है, उससे अच्छी बातचीत हो सकती है. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. आज के दिन कुछ भी करने के लिए अपने साथी पर दबाव न डाले, अन्यथा आपके दिलों में दूरियां आ सकती हैं. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 7 September 2020)


आज आपको आराम करने और क़रीबी दोस्तों और परिवार के साथ ख़ुशी के कुछ पल बिताने की ज़रूरत है. यात्रा आपको थकान और तनाव देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी. जिसपर आप यक़ीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच न बता रहा हो. आपकी दूसरों को राज़ी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी. आपके प्रिय का प्यारा बर्ताव आपको ख़ास होने का अनुभव कराएगा. इन लम्हों का पूरा लुत्फ़ उठाएं. आपका वर्चस्ववादी स्वभाव आलोचना की वजह बन सकता है. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है. आज का दिन कुछ यूं थका-थका सा है. ऊब का एहसास आपको घेर सकता है. समय बर्बाद करने से बचें और कोई बढ़िया काम करें. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading