Horoscope Today, 8 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले शत्रुओं से रहें सावधान, अफवाहों पर न करें यकीन 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ८ अप्रैल, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 8 April 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 8 April 2021)


खाने-पीने की ऐसी चीज़ों से बचने की कोशिश करें, जिनमें कॉलेस्ट्रॉल की ज़्यादा मात्रा है. अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. शाम के समय कुछ हंसी-ख़ुशी भरा वक़्त अपने बच्चों के साथ गुज़ारें. किसी की प्यार में क़ामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें. कामकाज के दौरान तनाव आपकी मानसिक शान्ति भंग कर सकता है. आज आपके पास लोगों से मिलने-जुलने का और अपने शौक़ पूरे करने का पर्याप्त खाली वक़्त है. जीवनसाथी की वजह से आपकी कोई योजना या कार्य गड़बड़ हो सकता है, लेकिन धैर्य बनाए रखें. आज का दिन उन चन्द दिनों जैसा है जब घड़ी की सुइयां बहुत धीरे-धीरे हिलती हैं और आप लंबे समय तक बिस्तर पर पड़े रहते हैं, लेकिन इसके बाद ख़ुद को तरोताज़ा भी महसूस करेंगे और इसकी आपको काफ़ी ज़रूरत भी है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 8 April 2021)


आपके पास अपनी सेहत और रूप-रंग को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें. कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. अपनी बातों पर क़ाबू रखें, क्योंकि इसके चलते बड़े-बुज़ुर्ग आहत महसूस कर सकते हैं. बेकार की बातें करके समय बर्बाद करने से बेहतर है कि आप शांत रहें. याद रखें कि समझदार कामों के ज़रिए ही हम जीवन को अर्थ देते हैं. उन्हें महसूस करने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं. रोमांस- घूमना-फिरना और पार्टी रोमांचक तो होंगे, लेकिन साथ ही थकाऊ भी रहेंगे. एक अहम प्रोजेक्ट, जिसपर आप काफ़ी अरसे से काम कर रहे थे, टल सकता है. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. आज के दिन आप वैवाहिक जीवन का वास्‍तविक आनंद ले सकते हैं. किसी अनचाहे मेहमान के आने से आपका दिन बेकार गुज़रने की सम्भावना है.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 8 April 2021)


अपनी सेहत के बारे में ज़रूरत से ज़्यादा चिंता न करें. निश्चिंतता बीमारी की सबसे बड़ी दवा है. आपका सही रवैया ग़लत रवैये को हराने में क़ामयाब रहेगा. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. दोस्तों के साथ शाम बेहद मज़ेदार और हंसी-ख़ुशी से भरपूर रहेगी किसी दिलचस्प इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है. किसी भी तरह की साझीदारी करने से पहले उसके बारे में अपनी अंदरूनी भावना की बात ज़रूर सुनें. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. कोई रिश्तेदार अचानक आपके घर आ सकता है, जिसके चलते आपकी योजनाएं गड़बड़ा सकती हैं. आज का दिन उन चन्द दिनों जैसा है जब घड़ी की सुइयां बहुत धीरे-धीरे हिलती हैं और आप लंबे समय तक बिस्तर पर पड़े रहते हैं, लेकिन इसके बाद ख़ुद को तरोताज़ा भी महसूस करेंगे और इसकी आपको काफ़ी ज़रूरत भी है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज