Horoscope Today, 8 April 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए है मुश्किल समय, धैर्य से लें काम

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ८ अप्रैल, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 8 April 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 8 April 2021)


चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं. ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है. ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें. इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं. नाती-पोतों से आज काफ़ी ख़ुशी मिल सकती है. आज आप इश्क़ की चाशनी ज़िन्दगी में घुलती हुई महसूस करेंगे. अपनी कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए नयी तकनीकों का सहारा लें. आपकी शैली और काम करने का नया अन्दाज़ उन लोगों में दिलचस्पी पैदा करेगा, जो आप पर नज़दीकी से ग़ौर करते हैं. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. ख़ुद तनावग्रस्त होने की झल्लाहट आप बेवजह अपने जीवनसाथी पर निकाल सकते हैं. छुट्टी का पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 8 April 2021)


आपके हंसी-मज़ाक़ का लहज़ा किसी दूसरे को आपकी तरह इस क्षमता को विकसित करने के लिए प्रेरित कर सकता है. आपसे उसे यह सबक़ मिलेगा कि ज़िंदगी की ख़ुशी बाहरी चीज़ों में नहीं, बल्कि ख़ुद के ही भीतर है. अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें. बच्चों के साथ ज़्यादा सख़्ती उन्हें नाराज़ कर सकती है. ख़ुद को नियंत्रित रखने और यह याद रखने की ज़रूरत है कि ऐसा करने से आप अपने और उनके बीच दीवार खड़ी कर लेंगे. आज के दिन रोमांस के नज़रिए से कोई ख़ास आशा नहीं की जा सकती है. अगर आप कार्यक्षेत्र में तनाव लेंगे, तो इससे आपके अलावा किसी और का नुक़सान नहीं होगा. आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना-जुलना होगा. जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद होने की काफ़ी संभावना है. छुट्टी ज़ाया हो गयी, इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 8 April 2021)


जो धुंध आपके चारों तरफ़ छायी हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है. आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे, लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा. जो लोग आपके क़रीब हैं, वे आपका ग़लत फ़ायदा उठा सकते हैं. मुहब्बत का सफ़र प्यारा, मगर छोटा होगा. मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करने की आपकी महत्वाकांक्षा फलीभूत हो सकती है. इससे आपको बेहद ख़ुशी मिलेगी और इस काम को पाने के लिए झेली गयी सारी मुसीबतें मिट जाएंगी. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है. जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. वैवाहिक जीवन में चीज़ें हाथ से निकलती हुई मालूम होंगी. अपने प्रियजनों के साथ फ़िल्म देखना बढ़िया और मज़ेदार रहने वाला है. (साभार-AstroSage.com)



अन्‍य राशियों के बारे में जानकारी के लिए यहां करें क्लिक

Horoscope Today, 8 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में प्रेम देगा दस्‍तक, आएंगी खुशियां
Horoscope Today, 8 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को यात्रा से होगा लाभ, आमदनी के खुलेंगे रास्‍ते  
Horoscope Today, 8 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले शत्रुओं से रहें सावधान, अफवाहों पर न करें यकीन 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज