Horoscope Today, 8 January 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए अच्‍छा रहेगा दिन, पुराने कर्ज मिल सकते हैं वापस 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ८ जनवरी, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 8 January 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 5:49 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 8 January 2021)



खीज और चिढ़चिढ़ेपन के अहसास को ख़ुद पर छाने न दें. दीर्घावधि निवेश से बचिए और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ ख़ुशी के पल बिताएं. घर में रस्म-रिवाज़ आदि होगा. प्यार का जज़्बा ठण्डा पड़ सकता है. काम को मनोरंजन के साथ न मिलाएं. आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा. रोज़मर्रा की शादीशुदा ज़िन्दगी में आज का दिन लज़ीज़ मिठाई जैसा है. मुमकिन है कि किसी बेहतरीन रेस्तरां में परिवार या मित्रों के साथ भोजन की योजना बने. हां, ख़र्चा थोड़ा ज़्यादा हो सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 8 January 2021)



ज़िंदगी का भरपूर लुत्फ़ उठाने के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं को क़ाबू में रखें. योग का सहारा लें, जो आध्यात्मिक, मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रखकर दिल और दिमाग़ को बेहतर बनाता है. आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं. लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं. ऐसे लोगों से दूर रहें जिनकी बुरी आदतें आपके ऊपर असर डाल सकती हैं. अस्थिर स्वभाव के चलते अपने प्रिय के साथ आपके मतभेद हो सकते हैं. ऐसे काम हाथ में लें, जो रचनात्मक प्रकृती के हैं. वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ़ औरों के लिए मददगार साबित होगा, बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी. वैवाहिक जीवन के नज़रिए से आज के दिन आपके सब्र का इम्तिहान है. चीज़ें क़ाबू में रखने के लिए मन को शान्त रखें. संभव है कि परिवार के साथ किसी नज़दीकी रिश्तेदार से मिलने जाना हो और इसके लिए दिन ठीक भी है. हालांकि किसी पुरानी ख़राब घटना का ज़िक्र करने से बचें, नहीं तो वातावरण में तनाव पैदा हो सकता है.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 8 January 2021)



आउटडोर गतिविधियां काफ़ी थकावटी और तनाव देने वाली साबित होंगी. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाइयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएं. आपके प्रियजन ख़ुश हैं और आपको शाम के लिए उनके साथ कोई योजना बनानी चाहिए. ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फंस सकते हैं. कामकाज के दौरान आप पूरे दिन काफ़ी हतोत्साहित महसूस कर सकते हैं. आज ऐसी कई सारी चीज़ें होंगी, जिनकी तरफ़ तुरन्त ग़ौर करने की आवश्यकता है. आप अपने जीवनसाथी को समझने में आपसे ग़लती हो सकती है, जिसकी वजह से सारा दिन उदासी में गुज़रेगा. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज