Horoscope Today, 8 January 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज धर्म की ओर रहेगा झुकाव

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ८ जनवरी, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 8 January 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 6:43 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal Mesh Rasifal 8 January 2021)



काम का दबाव बढ़ने के साथ ही आप मानसिक उथल-पुथल और दिक़्क़त महसूस करेंगे. आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा. पारिवारिक मोर्चे पर चीज़ें अच्छी रहेंगी और अपनी योजनाओं के लिए आप पूरे सहयोग की उम्मीद कर सकते हैं. गर्लफ़्रेण्ड/बॉयफ़्रेण्ड से धोखा मिल सकता है. दफ़्तर में आपको कुछ उबाऊ काम करना पड़ सकता है. आज आपके पास लोगों से मिलने-जुलने का और अपने शौक़ पूरे करने का पर्याप्त खाली वक़्त है. वैवाहिक जीवन में आप कुछ निजता की ज़रूरत महसूस करेंगे. जब आपके पास ज़्यादा खाली समय हो, तो नकारात्मक विचार आपको ज़्यादा परेशान करते हैं. अतः सकारात्मक पुस्तकें पढ़ें, कोई मनोरंजक फ़िल्म देखें या मित्रों के साथ समय व्यतीत करें.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 8 January 2021)



आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. मुश्किल दौर में आपकी जिन रिश्तेदारों ने मदद की है, उनके लिए अपनी कृतज्ञता को व्यक्त करें. आपका यह छोटा-सा काम उनके उत्साह को बढ़ाएगा. कृतज्ञता जीवन की सुगंध को फैलाती है और अहसान-फ़रामोशी इसे तार-तार कर देती है. आज आप अपने प्रिय की बेजा मांगों को पूरा करने से बचिए. बड़े उद्योगपतियों के साथ साझीदारी का व्यवसाय फ़ायदेमंद रहेगा. अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें. आज अपने जीवनसाथी का वह रुख़ देखने को मिलेगा, जो उतना अच्छा नहीं है. छुट्टी वाले दिन काम करने से ज़्यादा झल्लाहट भरा कुछ नहीं हो सकता है. मुमकिन है कि आज आपको पूरे दिन इस झल्लाहट से जूझना पड़े.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 8 January 2021)



दूसरों की इच्छाएं आपकी इच्छा से टकराएगी. अपने जज़्बात को बांधे नहीं और वे काम करें जिससे आपको सुकून मिले. आर्थिक तौर पर सुधार के चलते आप आसानी से काफ़ी वक़्त से लंबित बिल और उधार चुका सकेंगे. सामाजिक समारोह में परिवार के साथ शामिल होना सबके लिए अच्छा अनुभव रहेगा. आज के दिन प्यार की कली चटककर फूल बन सकती है. कामकाज के मोर्च पर चीज़ें काफ़ी कठिन नज़र आ रही हैं. दुश्मन षड्यंत्र करके आपको हानि पहुंचा सकते हैं. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा. तस्वीरें जीवन का दिलचस्प पहलू होती हैं. अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप पुरानी ख़ुशनुमा यादों में एक बार फिर से खो सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

इन राशियों के बारे में जानने के लिए यहां करें क्लिक :-



Horoscope Today, 8 January 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को कड़ी मेहनत और प्रयास दिलाएंगे सफलता

Horoscope Today, 8 January 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के वैवाहिक जीवन में आ सकती हैं परेशानियां, धैर्य रखें

Horoscope Today, 8 January 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए अच्‍छा रहेगा दिन, पुराने कर्ज मिल सकते हैं वापस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज