Horoscope Today, 8 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के घर में उल्लास का माहौल दूर करेगा तनाव 

Horoscope Today, 8 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के घर में उल्लास का माहौल दूर करेगा तनाव 
राशिफल

आज का राशिफल, ८ सितंबर २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 8 September 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 5:54 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 8 September 2020)


अपनी बीमारी के बारे में चर्चा करने से बचें. ख़राब तबियत से ध्यान हटाने के लिए कोई और दिलचस्प काम करें. क्योंकि इस बारे में आप जितनी ज़्यादा बातें करेंगे, उतनी ही ज़्यादा तकलीफ़ आपको होगी. अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा. आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें. ग़लतफ़हमी या कोई ग़लत संदेश आपका गर्मजोशी भरा दिन ठण्डा कर सकता है. नई योजनाएं आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का ज़रिया साबित होंगी. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. रिश्तेदारों के चलते जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है, लेकिन आख़िर में सब ठीक हो जाएगा. अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए बिल्‍कुल उपयुक्त दिन है, क्योंकि आपके पास आराम के कुछ लम्हे होंगे. लेकिन अपनी योजनाओं को व्यावहारिक रखें और हवाई क़िले न बांधें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 8 September 2020)


लंबे समय से चली आ रही अपनी बीमारी का इलाज अपनी मुस्कान से करें, क्योंकि यह सभी परेशानियों की सबसे कारगर दवा है. हालांकि धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे. बच्चों की उनसे जुड़े मामलों में मदद करना आवश्यक है. अपने प्रिय को नज़रअंदाज़ करना घर पर तनाव का कारण बन सकता है. बहादुरी भरे क़दम और फ़ैसले आपको अनुकूल पुरस्कार देंगे. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे. आपका जीवनसाथी रोज़ाना की ज़रूरतों को पूरा करने से अपने हाथ पीछे खींच सकता है, जिसके चलते आपका मन उदास होने की संभावना है. सितारे इशारा कर रहे हैं कि किसी नज़दीकी स्थान की यात्रा हो सकता है. यह सफ़र मज़ेदार रहेगा और आपके प्रिय लोगों का साथ मिलेगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 8 September 2020)


लम्बी बीमारी को नज़रअंदाज़ न करें, नहीं तो आगे चलकर बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें. कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. बच्चे आपके दिन को बहुत मुश्किल बना सकते हैं. प्यार-दुलार के हथियार का इस्तेमाल कर उन्हें समझाएं और अनचाहे तनाव से बचें. याद रखें कि प्यार ही प्यार को पैदा करता है. आपकी आंखें चमकने लगेंगी और धड़कनें तेज़ हो जाएंगी, आज जब आप अपनी सपनों की राजकुमारी से मिलेंगे. नौकरी में बदलाव मानसिक संतोष देगा. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. पड़ोसियों का दख़ल शादीशुदा ज़िन्दगी में दिक़्क़त पैदा करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आप और आपके जीवनसाथी के बीच का बंधन बहुत मज़बूत है और इसे तोड़ना आसान नहीं है. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज