Horoscope Today, 9 April 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले रखें हौसला, जल्‍द परेशानियां होंगी दूर

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ९ अप्रैल, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 9 April 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 9 April 2021)


आज यात्रा करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आप थकान और तनाव महसूस करेंगे. माली सुधार की वजह से ज़रूरी ख़रीदारी करना आसान रहेगा. माता-पिता की तबियत में सुधार होगा और वे अपना प्यार आपके ऊपर बरसाएंगे. ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फंस सकते हैं. अगर आप कामकाज के लिए ज़रूरत से ज़्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं. कोई भी फ़ैसला लेने से पहले दूसरों की ज़रूरतों को समझने की कोशिश करें. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन के उजले पहलू का अनुभव करने के लिए अच्छा दिन है. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 9 April 2021)


अपने आप पर एक सीमा के बाद दबाव न डालें और पर्याप्त आराम लें. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त, पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. एक ख़ुशनुमा और बढ़िया शाम के लिए आपका घर मेहमानों से भर सकता है. आपकी आंखें इतनी चमकीली हैं कि वे आपके प्रिय की अंधेरी रात को भी रोशन कर सकती हैं. पेशेवर तौर पर आज का दिन सकारात्मक रहेगा. इसका भरपूर उपयोग करें. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. आप अपने जीवनसाथी के साथ रोमानी दिन गुज़ार सकते हैं, इससे आपका रिश्ता मज़बूत होगा. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 9 April 2021)


आशावादी बनें और उजले पक्ष को देखें. आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं और आशाओं के लिए नए दरवाज़े खोलेंगी. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. परिवार के लिए किसी अच्छे और ऊंचे लक्ष्य को हासिल करने के नज़रिए से समझ-बूझकर थोड़ा ख़तरा उठाया जा सकता है. चूके मौक़ों की वजह से डरें नहीं. किसी दिलचस्प इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है. दिन भर आप थोड़े सुस्त और अनमने रह सकते हैं, जिससे आपके काम की गुणवत्ता पर भी असर पड़ेगा. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है, जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. आपको अपने जीवनसाथी से जुड़ी कोई ऐसी बात पता चल सकती है, जिसे आप कभी नहीं जानना चाहते थे. परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन यदि आप स्वयं को शान्त रखें और धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं.



नीचे क्लिक करके पढ़िए बाकी राशियों के बारे में...

Horoscope Today, 9 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सराहना, बनेगी अलग पहचान

Horoscope Today, 9 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का धर्म की ओर रहेगा झुकाव, करेंगे शांति का अनुभव 

Horoscope Today, 9 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार, तनाव होगा दूर 

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज