Horoscope Today, 9 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए जेवर और एंटीक में निवेश रहेगा फायदेमंद

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ९ जून, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 9 June 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 9 June 2021)


आपकी शाम कई जज़्बातों से घिरी रहेगी और इसलिए तनाव भी दे सकती है, लेकिन ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आपकी ख़ुशी आपकी निराशाओं के मुक़ाबले आपको ज़्यादा आनंद देगी. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. परिवार की शांति अचानक आयी समस्याओं की वजह से भंग हो सकती है, लेकिन ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि समय सब ठीक कर देगा. वक़्त का तकाज़ा यह है कि शांति से परेशानी का सामना किया जाए. व्यक्तिगत संबंध संवेदनशील और नाज़ुक रहेंगे. संभव हैं कि आज आपके बॉस का मिज़ाज काफ़ी ख़राब हो, जिसके चलते आपको काम करने में काफ़ी तकलीफ़ हो सकती है. सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे. अपने जीवनसाथी की नुक़्ताचीनी से आप आज परेशान हो सकते हैं, लेकिन वह आपके लिए कुछ बढ़िया भी करने वाला है. केश-सज्जा और मालिश जैसे क्रियाकलापों में काफ़ी समय लगा सकते हैं और इसके बाद आप काफ़ी अच्छा भी महसूस करेंगे.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 9 June 2021)


शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान, योग करना उपयोगी रहेगा. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. बच्चे आपको घरेलू काम-काज निबटाने में मदद करेंगे. आपकी आंखें इतनी चमकीली हैं कि वे आपके प्रिय की अंधेरी रात को भी रोशन कर सकती हैं. कार्यक्षेत्र में बेहतर काम करने के लिए अपनी क्षमताओं को मांजने की कोशिश करें. कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर मे होगा. वैवाहिक जीवन में चीज़ें हाथ से निकलती हुई मालूम होंगी. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताब पढ़ें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 9 June 2021)


वाहन चलाते वक़्त सावधानी बरतें, ख़ास तौर पर अगर आप रात के समय यात्रा कर रहें हों. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगा. आज के दिन औरों की राय सुनना और उनपर अमल करना महत्वपूर्ण होगा. उपहार/भेंट वग़ैरह भी आज आपके प्रिय का मूड बदलने में नाकाम रहेंगे. आज के दिन कार्यक्षेत्र में चीज़ें वाक़ई बेहतरी की ओर बढ़ सकेंगी, अगर आप आगे बढ़कर उन लोगों से भी दुआ-सलाम करें जो आपको ज़्यादा पसंद नहीं करते. सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे. प्यार, नज़दीकी, मस्ती-मज़ा जीवनसाथी के साथ यह एक रोमानी दिन रहेगा. सप्ताह के आख़िर में छुट्टियों के दिन पलक झपकाते ही ग़ायब हो जाते हैं. इसलिए अब आलस्य को ख़ुद पर हावी न होने दें और बाक़ी बचे कामों को झटपट हाथ में लें. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज