होम /न्यूज /एस्ट्रो /Thursday Ka Rashifal: आज जीवनसाथी की रहेगी चिंता, समाज में मिलेगा सम्मान, पढ़ें अपना राशिफल

Thursday Ka Rashifal: आज जीवनसाथी की रहेगी चिंता, समाज में मिलेगा सम्मान, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल, ०१ दिसंबर २०२२ Aaj Ka Rashifal, 01 December 2022 | पढ़ें, अपना राशिफल और News18 हिंदी के साथ जानें आज कैस ...अधिक पढ़ें

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 01 December 2022)

आज दिन शुभ रहेगा. आप स्नेहीजनों, आत्मीयजनों एवं मित्रों के साथ सामाजिक कामों में व्यस्त रहेंगे. मित्रों की ओर से लाभ होगा एवं उनके पीछे धन भी खर्च होगा. बड़े-बुजुर्गों तथा स्नेहीजनों का संपर्क होगा और उनके साथ व्यवहार भी बढ़ेगा. किसी रमणीय स्थल की सैर का सौभाग्य प्राप्त होगा. आकस्मिक धन लाभ के योग हैं. संतान से लाभ होगा.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 01 December 2022)

आज आपका दिन अच्छा गुजरेगा. आज आप नए कामों का आयोजन कर पाएंगे. नौकरी करने वालों एवं प्रोफेशनल्स के लिए दिन अच्छा है. नौकरीपेशा लोगों पर अधिकारियों की कृपादृष्टि रहेगी. पुराने छूटे हुए काम के पूरा होने की संभावना है. पदोन्नति से आर्थिक लाभ हो सकता है. गृहस्थ जीवन में भी आपका वर्चस्व एवं माधुर्य बढ़ेगा. उपहारों एवं मान-सम्मान से मन प्रसन्न रहेगा.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 01 December 2022)

प्रतिकूल संयोग के बनने से आपके कार्य में विलंब होगा. शरीर में ताजगी और मन में उत्साह का अभाव रहेगा. पेट के रोग सताएंगे. नौकरी में अधिकारियों के नकारात्मक व्यवहार से आपको दुख होगा. सरकारी काम में बाधा होगी. महत्वपूर्ण कार्य या निर्णय आज स्थगित रखना उचित रहेंगे. संतान के साथ मतभेद होगा. विरोधियों से सतर्क रहें.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 01 December 2022)

मन का नकारात्मक व्यवहार आपको हताश करेगा. बाहर का खाने-पीने के कारण स्वास्थ्य खराब होगा. क्रोध को नियंत्रण में रखें. पारिवारिक सदस्यों के साथ बखेड़ा खड़ा होगा. नए संबंध तकलीफदायक साबित होंगे. पैसे की तंगी महसूस होगी. दुर्घटना, ऑपरेशन का योग है. ईश्वरभक्ति से राहत महसूस कर सकेंगे.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 01 December 2022)

पति-पत्नी के बीच मामूली कारणों से विवाद उत्पन्न होने से मनमुटाव होगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. सांसारिक विषयों के बारे में उदासीन रहेंगे. सार्वजनिक जीवन में अपयश या स्वाभिमान भंग होने का योग है. भागीदारों के साथ मतभेद होगा. अपोजिट सेक्स के दोस्तों के साथ मुलाकात विशेष आनंददायक नहीं रहेगी. कोर्ट- कचहरी के काम में दिक्कत होगी.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 01 December 2022)

शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा. घर में सुख- शांति का माहौल रहने से प्रसन्नता अनुभव होगा. आर्थिक लाभ और काम में सफलता मिलेगी. बीमारी में राहत महसूस होगी. नौकरी में लाभ मिलेगा. अपने अधीनस्थ कर्मचारियों और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 01 December 2022)

आज आप कल्पना और सृजनशक्ति का उपयोग कर सकेंगे. संतान की प्रगति होगी. प्रिय व्यक्ति के साथ की मुलाकात रोमांचक रहेगी. तन- मन से ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव होगा. अत्यधिक विचारों से मन विचलित बनेगा. आज किसी के साथ बौद्धिक चर्चा या वाद- विवाद हो सकता है, लेकिन गहराई में न उतरें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 01 December 2022)

आज के दिन आप शारीरिक और मानसिक रूप से भय अनुभव करेंगे. किसी न किसी बात की चिंता आपको परेशान करेगी. पारिवारिक सदस्यों तथा सगे- संबंधियों के साथ अनबन होने की संभावना है. माता का स्वास्थ्य खराब होगा. जमीन, वाहन, वगैरह की खरीदारी के दस्तावेज बनवाने में सावधानी रखें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 01 December 2022)

आज आप पर गूढ़ रहस्यवाद और आध्यात्मिकता का रंग चढ़ेगा. इस विषय में गहराई से जानने का प्रयास करेंगे. नए काम करने के लिए प्रेरित होंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आपका मन प्रसन्न रहेगा. यात्रा की संभावना है. मित्रों और सगे-संबंधियों के साथ की मुलाकात सुखद रहेगी. भाग्य आपके साथ रहेगा. व्यापार- धंधे में प्रगति होगी.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 01 December 2022)

आपको वाणी और व्यवहार में संयम रखने की सलाह दी जाती है. परिजनों के साथ मनमुटाव न हो, इसका ध्यान रखें. शेयर- सट्टे में पूंजी निवेश का आयोजन करेंगे. आर्थिक लाभ होगा. स्वास्थ्य संबंधी कुछ शिकायत रहेगी. आंख में कोई तकलीफ होने की संभावना है. नकारात्मक वृत्ति दूर करने से लाभ होगा. विद्यार्थियों को पढ़ाई में अधिक ध्यान रखना पड़ेगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 01 December 2022)

आज शारीरिक मानसिक रूप से आपका दिन प्रफुल्लित रहेगा. सगे- संबधियों तथा मित्रों और पारिवारिक सदस्यों के साथ घर में उत्सव का वातावरण रहेगा. सुरुचिपूर्ण भोजन का आनंद लेंगे. घूमने- फिरने और पर्यटन का कार्यक्रम आयोजित होगा. आर्थिक दृष्टि से लाभदायक दिन है. आध्यात्म और चिंतन में गहरी रुचि लेंगे.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 01 December 2022)

आर्थिक आयोजन और पूंजी निवेश के समय खूब ध्यान रखें. एकाग्रता कम और बेचैनी अनुभव करेंगे. धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा. मित्रों तथा स्वजनों के साथ मतभेद खड़े होंगे. लालच वृत्ति आपको नुकसानी में न धकेले, इसका ध्यान रखें. कोर्ट- कचहरी के मामलों में न पड़ना अच्छा रहेगा.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें