होम /न्यूज /एस्ट्रो /Monday Ka Rashifal: सोमवार को मिलेगा भोलेनाथ का आशीर्वाद या किस्मत दे जाएगी धोखा? पढ़ें, आज का राशिफल

Monday Ka Rashifal: सोमवार को मिलेगा भोलेनाथ का आशीर्वाद या किस्मत दे जाएगी धोखा? पढ़ें, आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल, ०५ दिसंबर २०२२ Aaj Ka Rashifal, 05 December 2022 | पढ़ें, अपना राशिफल और News18 हिंदी के साथ जानें आज कैस ...अधिक पढ़ें

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 05 December 2022)

आज आपके सभी काम में उत्साह और उमंग छलकता हुआ प्रतीत होगा. तन-मन में स्फूर्ति और ताज़गी का अनुभव होगा. पारिवारिक वातावरण खुशहाल रहेगा. मित्रों और स्नेहीजनों के साथ आनंद में समय व्यतीत होगा. माता से लाभ होगा. यात्रा के योग हैं. धन लाभ, उत्तम भोजन और भेंट- उपहार मिलने से आपके आनंद में वृद्धि होगी

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 05 December 2022)

आज आपको सावधानीपूर्वक रहने की जरूरत है. आपका मन अनेक प्रकार की चिंताओं से घिरा रहेगा. स्वास्थ्य भी नरम-गरम रहेगा. विशेष रूप से आंख में तकलीफ होगी. स्नेहीजनों और परिजनों के साथ मनमुटाव के अवसर खड़े होने से मन में ग्लानि का अनुभव होगा. कार्य अधूरे रहेंगे. खर्च की मात्रा बढ़ेगी. उचित पारिश्रमिक न मिलने से मन में निराशा उत्पन्न होगी. अविचारी कदम या निर्णय से गलतफहमी खड़ी न हो, इसका ध्यान रखें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 05 December 2022)

आपके परिवार में सुख- शांति बनी रहेगी. व्यापार या नौकरी में लाभ हो सकेगा. उच्च अधिकारी आपके काम की सराहना करेंगे. विवाह के इच्छुक लोगों के विवाह की संभावना है. मित्रों से लाभ प्राप्त कर सकेंगे. आपकी आय में वृद्धि होगी. वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी. संतान की तरफ से अच्छे समाचार प्राप्त होंगे.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 05 December 2022)

आज आपके सभी काम बिना अवरोध के सरलतापूर्वक पूरे होंगे. काम में अनुकूलता रहेगी. नौकरी में उच्च अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण विचार- विमर्श होगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ खुले मन से घरेलू चर्चा करेंगे. घर की सजावट करेंगे. नौकरी- व्यवसाय के लिए कहीं बाहर जाने की संभावना है. मां के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. सरकारी कामों में लाभ मिलने की संभावना है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 05 December 2022)

खट्टे- मीठे अनुभवों वाला मिश्रित फलदायक दिन है. निर्धारित काम करने की प्रेरणा के साथ उस दिशा में प्रयत्न करेंगे और आपका व्यवहार तटस्थ रहेगा. धार्मिक और मांगलिक कामों में उपस्थिति रहेगी. तीर्थ यात्रा पर जाने के संयोग बनेंगे. स्वभाव में गुस्से की मात्रा बढ़ेगी. विदेश से मित्रों या स्वजनों का समाचार मिलेगा. मानसिक अस्वस्थता और संतानों की चिंता से व्यग्रता का अनुभव होगा. व्यवसाय में समस्या उत्पन्न हो सकती है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 05 December 2022)

आज आपके लिए वाणी पर अंकुश और संयम रखना अत्यंत आवश्यक है. गुस्से के कारण परिजनों के साथ आपका मेल-जोल बना रहेगा और वैवाहिक जीवन में अधिक निकटता रहेगी. किसी के साथ मनमुटाव हो सकता है. आपके विरोधी आपके लिए परेशानी उत्पन्न कर सकते हैं, इसलिए सचेत रहें. नए काम का आरंभ करने के लिए समय अनुकूल नहीं है. पानी से दूर रहना आपके लिए हितकर है. खर्च में वृद्धि हो सकती है. आप आध्यात्मिक मामलों में अधिक रुचि रखेंगे.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 05 December 2022)

आज का दिन मौज- मस्ती और मनोरंजन के साथ व्यतीत होगा. किसी नए व्यक्ति के साथ आकर्षण महसूस होगा और उनके साथ आपको प्रसन्नता मिलेगी. प्रवास में मित्रों और प्रियजनों का साथ आपके आनंद को दोगुना कर देगा. नए वस्त्राभूषण खरीदने अथवा पहनकर बाहर जाने का अवसर आएगा. शारीरिक और मानसिक रूप से ताजगी और स्फूर्ति अनुभव होगा. सार्वजनिक मान- सम्मान में वृद्धि होगी. प्रेम संबंध बेहतर होंगे. उत्तम भोजन तथा दांपत्य सुख की प्राप्ति होगी.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 05 December 2022)

आज का दिन हर तरह से सुखमय गुजरेगा. परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा. शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ और प्रसन्न रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों को साथी कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा. मायके से आपको अच्छे समाचार मिलेंगे. धनलाभ होगा. अधूरे काम आज पूरे होंगे.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 05 December 2022)

यात्रा- प्रवास का आयोजन स्थगित रखें. कार्य निष्फलता से हताशा हो सकती है. इससे आपको क्रोध होगा. क्रोध को नियंत्रण रखने से बात अधिक नहीं बिगड़ेगी. पेट संबंधी बीमारियों से परेशानी होगी. वाद-विवाद या चर्चा में पड़ने से समस्या होगी. संतान के मामले में चिंता पैदा होगी. रोमांस और धन-प्राप्ति के लिए अनुकूल दिन है.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 05 December 2022)

प्रतिकूलताओं का सामना करें. पारिवारिक क्लेश आपके मन को व्यथित करेंगे. माता का स्वास्थ्य चिंता पैदा कर सकता है. सार्वजनिक जीवन में अपयश या अपकीर्ति मान- प्रतिष्ठा को हानि पहुचाएंगे. पर्याप्त आराम और नींद न मिलने से स्वास्थ्य खराब होगा. ताज़गी तथा स्फूर्ति का अभाव रहेगा. मित्रों से नुकसान होने का भय है.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 05 December 2022)

आज आपको मानसिक राहत मिलेगी. शारीरिक स्वास्थ्य बेहतर होने के कारण आपका उत्साह बढ़ेगा. दोस्तों और पड़ोसियों के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. घर में रिश्तेदार और मित्रों के आने से खुशी का अनुभव करेंगे. यात्रा का योग है. आप प्रियजनों से मिल सकेंगे. किस्मत का साथ मिलेगा.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 05 December 2022)

आज क्रोध पर काबू रखकर मौन धारण करना अधिक अच्छा रहेगा, अन्यथा किसी से मनमुटाव होने की संभावना है. पैसे खर्च करते समय भी संयम रखना आवश्यक है. आर्थिक मामले एवं पैसों की लेन-देन में बहुत संभलकर काम करें. शारीरिक और मानसिक स्वस्थता मध्यम रहेगी. पारिवारिक सदस्यों के साथ किसी मामले में मनमुटाव हो सकता है. नकारात्मक विचारों से दूर रहें. खान-पान में ध्यान रखें.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें