Home /News /astro /

horoscope today aaj ka rashifal 10 may 2022 future predictions todays lucky and unlucky rashi tuesday anjsh

Tuesday Ka Rashifal: मंगलवार को हर काम में मिलेगी सफलता या लगेगा अड़ंगा? पढ़ें, राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल, १० मई २०२२ Aaj Ka Rashifal, 10 May 2022| पढ़ें, अपना राशिफल और News18 हिंदी के साथ जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य

मेष

आपको अपने उग्र स्वभाव और जिद्दी व्यवहार पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. परिश्रम के बाद निर्धारित सफलता नहीं मिलने से मन में खिन्नता रहेगी. शारीरिक स्वास्थ्य भी कमजोर रहेगा. यात्रा के लिए योग्य समय नहीं है. संतान को लेकर चिंता रहेगी. किसी भी मामले में बिना विचारे काम से हानि ही होगी. सरकारी काम में सफलता मिलेगी.

वृषभ

आज आपकी कार्य सफलता में दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास की भूमिका होगी. पितृपक्ष की तरफ से लाभ होगा. विद्यार्थी पढ़ाई में रुचि बनाए रख सकेंगे. सरकारी काम में सफलता या लाभ मिलेगा. संतान के पीछे पैसे खर्च होंगे. कलाकारों एवं खिलाड़ियों के लिए अपनी प्रतिक्षा दर्शाने के लिए उत्तम समय है. हालांकि संपत्ति संबंधी कोई काम आज ना ही करें.

मिथुन

दिन की शुरुआत से ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव करेंगे. भाग्यवृद्धि के अवसर आएंगे. तेजी से बदलते हुए विचार आपको उलझन वाली स्थिति में रखेंगे. नए काम का आरंभ कर सकेंगे. मित्रों सगे- स्नेहियों और पड़ोसियों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. आर्थिक दृष्टि से आपको लाभ होने का योग है.

कर्क

आज मन में थोड़ी हताशा रह सकती है. परिवार में सदस्यों के साथ गलतफहमी या मनमुटाव होगा. इगो से किसी की भावनाओं को चोट पहुंचेगी. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा. धन खर्च होगा. असंतोष की भावना से मन चिंतित रहेगा. किसी तरह का गलत काम ना करें.

सिंह

आत्मविश्वास तथा त्वरित निर्णय लेकर काम में आगे बढ़ सकेंगे. सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. वाणी, व्यवहार में उग्रता तथा किसी के साथ इगो का टकराव होने की संभावना है. पिता या बुजुर्गों से लाभ प्राप्त होगा. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी शिकायत रहेगी. वैवाहिक जीवन में मधुरता का अनुभव होगा. सरकारी कामकाज शीघ्रता से पूरे होंगे.

कन्या

शारीरिक और मानसिक चिंता में रहेंगे. इगो के कारण किसी के साथ झगड़ा हो सकता है. आकस्मिक धन खर्च होगा. दांपत्यजीवन में परेशानी आ सकती है. मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य खराब होगा. अधीनस्थ व्यक्ति तथा नौकरवर्ग से परेशानी का अनुभव होगा.

तुला

गृहस्थ जीवन में सुख और आनंद की प्राप्ति होगी. आय वृद्धि का योग है. ऑफिस, व्यवसाय के क्षेत्र में अनुकूल वातावरण रहेगा. पदोन्नति मिलने के योग हैं. पारिवारिक सदस्य तथा मित्र मंडल के साथ खुश रहेंगे. आनंददायक पर्यटन होगा. व्यापारी वर्ग को लाभ होगा. उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त होगा.

वृश्चिक

आज गृहस्थजीवन की सार्थकता आपको समझ में आएगी. घर में आनंद उल्लास का वातावरण रहेगा. आपके सभी काम सरलता से पूरा होंगे. व्यापारियों को व्यापार में अच्छे अवसर मिलेंगे. आयवृद्धि होगी. नौकरी पेशावालों के लिए प्रगति का मार्ग खुलेगा. उच्च अधिकारियों तथा बुजुर्गवर्ग का सहयोग और प्रोत्साहन मिलेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. संतान से संतोष मिलेगा. मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

धनु

आज कोई भी खतरनाक कदम आपको कठिनाई में डाल सकता है. किसी भी काम को करने में उमंग- उत्साह का अभाव रहेगा. शारीरिक तथा मानसिक रूप से चिंता में रहेंगे. नौकरी- धंधे में तकलीफ और अवरोध उत्पन्न होंगे. ऑफिस में अधिकारियों के साथ वाद-विवाद में पड़ने से हानि होने की आशंका रहेगी. विरोधियों से सावधानी बरतें.

मकर

आज आपके लिए नकारात्मक विचारों से दूर रहने और खान-पान पर ध्यान देने की जरूरत है. अचानक धन खर्च होगा. चिकित्सा के पीछे खर्च होने की संभावना है. व्यापार में भागीदारों के साथ मतभेद बढ़ेंगे. क्रोध और आवेश पर नियंत्रण रखना पड़ेगा. सामाजिक काम में यात्रा के योग हैं. ऑफिस में आपकी प्रशासनिक बुद्धिमता बढ़ेगी.

कुंभ

आज का दिन आप घूमने-फिरने और मनोरंजन में व्यतीत करेंगे. पारिवारिक सदस्यों और मित्रों के साथ कहीं भोजन करेंगे. आपको अच्छे वस्त्राभूषण और वाहन की प्राप्ति हो सकती है. व्यवसाय में पार्टनरशिप के साथ अच्छा मेलजोल रहेगा. लोगों में आप सम्मानित बनेंगे. आपके कार्य में आपको दृढ़ आत्मविश्वास से सफलता मिल सकेगी. भाग्य आपके साथ रहेगा.

मीन

आपके दैनिक कार्य निर्विघ्न रूप से पूरे हो जाएंगे. आपके घर का माहौल सुख-शांतिवाला रहेगा. आपको अपने क्रोधी स्वभाव पर अंकुश रखना पड़ेगा. आप अपने विरोधियों पर विजय प्राप्त करेंगे. साथ में काम करनेवाले सहकर्मियों की मदद से आपका कार्य सरल बन जाएगा. ननिहाल से लाभ होने की उम्मीद है.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर