Home /News /astro /

horoscope today aaj ka rashifal 11 may 2022 future predictions todays lucky and unlucky rashi wednesday anjsh

Wednesday Ka Rashifal: बुधवार को मिलेगा विघ्नहर्ता का आशीर्वाद या काम में आएगी रुकावट? जानें

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल, ११ मई २०२२ Aaj Ka Rashifal, 11 May 2022| पढ़ें, अपना राशिफल और News18 हिंदी के साथ जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य

मेष

स्वभाव में उग्रता और जिद्दीपन पर संयम रखें. शारीरिक मानसिक अस्वस्थता अनुभव करेंगे. अधिक परिश्रम के अंत में कम सफलता से निराशा पैदा होगी. संतान के मामले में चिंता पैदा होगी. पेट संबंधी बीमारियों से परेशान होंगे. यात्रा में अवरोध आएगा. सरकारी काम में सफलता मिलेगी.

वृषभ

आप सभी काम दृढ़ आत्मविश्वास और अटल मनोबल के साथ कर सकेंगे. पिता या पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. सरकार अथवा उनके साथ के आर्थिक व्यवहार से लाभ होगा. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे. खेलकूद और कला के क्षेत्र में कलाकारों को अपनी प्रतिभा दर्शाने का मौका मिलेगा. संतान के काम के पीछे खर्च होगा.

मिथुन

नई योजनाओं को अमल में लाने के लिए शुभ दिन है. नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों तथा सरकार की तरफ से परिश्रम का खूब अच्छा फल मिलेगा. पड़ोसियों, भाई-बहनों तथा मित्र मंडल के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा. भाग्यवृद्धि के अवसर उत्पन्न होंगे. यात्रा की संभावना है.

कर्क

गलतफहमी और नकारात्मक व्यवहार आपके चित्त में ग्लानि का भाव पैदा करेंगे. स्वास्थ्य में विशेषरूप से आंख की तकलीफ होगी. पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव होगा. काम के संबंध में संतोष की भावना जागेगी. धन खर्च होगा. अनैतिक प्रवृत्तियों की तरफ जाते हुए मन को काबू में रखने की सलाह दी जाती है. विद्यार्थियों को विद्याभ्यास में निर्धारित सफलता नहीं मिलेगी.

सिंह

आज किसी भी काम के संबंध में आत्मविश्वास के साथ त्वरित निर्णय ले सकेंगे. पिता तथा बुजुर्गों का सहयोग मिलेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आपके स्वभाव में क्रोध और व्यवहार में उग्रता रहेगी. इस पर अंकुश रखें. सिर दर्द तथा पेट संबंधी शिकायतें रहेंगी. दांपत्यजीवन में मेल-जोल रहेगा.

कन्या

आज आपके इगो के कारण तकरार होने की आशंका है. शारीरिक और मानसिक चिंता के साथ आज का दिन व्यतीत होगा. स्वभाव में उत्तेजना से काम बिगड़ने की संभावना रहेगी. परिजनों और मित्रों के साथ अनबन होगा. आकस्मिक धन खर्च होगा. धार्मिक काम में भाग लेने का अवसर आएगा. कोर्ट- कचहरी के काम में सावधानी बरतें.

तुला

आपका आज का दिन शुभफलदायक और लाभप्रद है. मित्रों के साथ मिलना- जुलना या पर्यटन का आनंद मिलेगा. परिवार में खुशी का वातावरण रहेगा. पुत्र और पत्नी से सुख संतोष का अनुभव होगा. नौकरी-व्यवसाय में आयवृद्धि होगी. व्यापार में विकास के अवसर मिलेंगे. अविवाहितों के लिए वैवाहिक योग और दांपत्यजीवन में उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त कर सकेंगे.

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए अच्छा होगा. व्यापार स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा. उच्च अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे. आप का हर काम आज सफलता से पूरा होगा. आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी में पदोन्नति भी हो सकती है. गृहस्थजीवन में संतान की प्रगति से संतोष का अनुभव होगा.

धनु

आज आपको तबीयत का ध्यान रखने की जरुरत है. काम करने में उत्साह उमंग का अभाव रहेगा. मन चिंता में रहेंगे. संतानों की समस्या इसका कारण हो सकती है. व्यवसाय और नौकरी में तकलीफ खड़ी होगी. जोखिमी विचार, व्यवहार या आयोजन करने से पहले विचार करने की आवश्यकता है. कार्य में कम सफलता मिलेगी. विरोधी या उच्च अधिकारियों के साथ विवाद में न पड़ें.

मकर

नकारात्मक विचार हावी न होने दें. क्रोध को काबू में रखने से बहुत सी आफतों से बच जाएंगे. भागीदारों के साथ संबंध खराब होगा. अचानक प्रवास करने के संयोग खड़े होंगे. उनके पीछे खर्च करने पड़ेंगे. नए संबंध स्थापित करना हितकर नहीं है. खान-पान पर विशेष ध्यान रखें. अन्यथा स्वास्थ्य खराब होगा. प्रशासनिक कार्य में आपकी निपुणता दिखाई देगी. आकस्मिक धन लाभ भी होगा.

कुंभ

आज आप में आत्मविश्वास और दृढ़ मनोबल भरपूर मात्रा में होगा और आपका दिन प्रेम और रोमांस से अधिक उल्लासित बनेगा. किसी नए व्यक्तियों के साथ आपकी मित्रता होगी. प्रवास, मौज मस्ती स्वादिष्ट भोजन, नए परिधान आपके आनंद में बहुत अधिक वृद्धि करेंगे. भागीदारी से आपको लाभ हो सकता है. विवाहित लोग अच्छा दांपत्यजीवन व्यतीत कर सकेंगे.

मीन

घर में शांति और आनंद के वातावरण का सकारात्मक प्रभाव आपके काम पर देखने को मिलेगा. परंतु आपको अपने उग्र स्वभाव और वाणी पर अंकुश रखनी होगी. आप अपने अधीनस्थ कर्मचारियों का सहयोग प्राप्त कर सकेंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर