Home /News /astro /

horoscope today aaj ka rashifal 12 may 2022 future predictions todays lucky and unlucky rashi thursday anjsh

Thursday Ka Rashifal: गुरुवार का दिन रहेगा लाभदायक या होगा सब चौपट? पढ़ें, अपना राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल, १२ मई २०२२ Aaj Ka Rashifal, 12 May 2022| पढ़ें, अपना राशिफल और News18 हिंदी के साथ जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य

मेष

आज का दिन वित्तीय और व्यावसायिक दृष्टि से लाभदायक है. आपकी लंबी योजनाएं पूरी होंगी. बिजनेस में नई योजनाएं बना सकेंगे. लोकहित के लिए किए गए प्रयासों से आपका मन खुश रहेगा. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. लोगों के सम्पर्क में बने रहेंगे. आप विरोधियों को परास्त कर सकेंगे.

वृषभ

आज परिश्रम की अपेक्षा कम फल प्राप्त कर सकेंगे. फिर भी आप दृढ़तापूर्वक अपना काम आगे बढ़ा सकेंगे. आप अपने व्यवहार और वाणी से लोगों को प्रभावित कर सकेंगे. उनकी तरफ से लाभ प्राप्त कर सकेंगे. आपकी सौम्यवाणी के कारण आप नए सम्बंध स्थापित कर सकेंगे. कला और साहित्य के क्षेत्र में रुचि दिखाएंगे. पढ़ाई में आगे बढ़ने के लिए भी समय अच्छा है. बाहर का भोजन न करें. इससे पेट संबंधी कोई रोग हो सकते हैं.

मिथुन

अत्यधिक इमोशन आपके मन को विचलित रखेंगे. आपको पानी वाली जगहों पर जाने से आज बचना चाहिए. कोई महत्वपूर्ण डिसीजन लेने में आपको दिक्कत होगी. माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. परिवार या जमीन, संपत्ति से संबंधित मामलों के लिए उचित समय नहीं है. पर्याप्त नींद नहीं मिल से आप अस्वस्थ महसूस कर सकते हैं.

कर्क

तन-मन की ताज़गी के अनुभव के साथ घर में भी आनंद का वातावरण रहेगा. मित्रों तथा स्नेहीजनों के साथ मुलाकात होगी. लाभ तथा शुभ काम को शुरू करने के लिए आज का दिन अनुकूल है. कार्य कुशलता और मित्र मिलन से आप आनंदित रहेंगे. आर्थिक लाभ और भाग्यवृद्धि से छोटी यात्रा होगी. मान-सम्मान में वृद्धि की संभावनाएं हैं. लघु यात्रा होगी.

सिंह

परिवार के सदस्यों के साथ सुख-शांति में दिन व्यतीत होगा. उनका सहयोग मिलेगा. महिला मित्रों की विशेष मदद मिलेगी. दूर बसनेवाले मित्रों और स्नेहीजनों के साथ संपर्क या संदेश व्यवहार आपके लिए लाभदायक साबित होंगे. अपनी प्रभावकारी वाणी से अन्य लोगों का ध्यान केंद्रित कर सकेंगे. आय की अपेक्षा व्यय की मात्रा अधिक रहेगी. उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी. निर्धारित कार्यों में कम सफलता मिलेगी.

कन्या

आपकी वाणी की मधुरता नए सम्बंध विकसित करने तथा कई जगहों पर लाभ कराने में सहायक होगी. आपके विचार अधिक समृद्ध होंगे. आप व्यापार-धंधे में सफल होंगे. अच्छा लाभ भी प्राप्त कर सकेंगे. शारीरिक-मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. प्रियजनों और मित्रों से मिलकर आनंद अनुभव होगा. उनकी तरफ से उपहार प्राप्त कर सकेंगे. वैवाहिक जीवन अधिक मधुर बनेगा.

तुला

आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा. असंयमित विचार आपको परेशानी में डाल सकते हैं. दुर्घटना से सावधान रहें. खर्च अधिक रहेगा. व्यापार में ज्यादा गुस्से से आज उग्र विवाद हो सकता है. पार्टनरशिप के कामकाज में सावधानी बरतें. कोर्ट-कचहरी के काम में सावधानी बरतें. सगे-सम्बंधियों से अनबन के योग हैं. आध्यात्मिकता से मन को शांति मिल सकती है.

वृश्चिक

नौकरी- धंधे और व्यवसाय में लाभ की प्राप्ति होगी. मित्रों के साथ मुलाकात तथा प्रवास का आयोजन करेंगे. विवाहोत्सुक युवक- युवतियों के लिए शुभ संयोग निर्मित होगा तथा पत्नी से लाभ होगा. बुजुर्ग भी आपके लाभ में निमित्त बनेंगे. स्नेहीजनों तथा मित्रों की तरफ से भेंट सौगात मिलेगी. अधिकारियों की कृपादृष्टि रहेगी. सांसारिक जीवन में आनंद का अनुभव होगा.

धनु

आज आपकी यश, कीर्ति तथा प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में अधिकारी के खुश रहने से पदोन्नति की संभावनाएं बढ़ेंगी. तंदुरुस्ती बनी रहेगी. परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा. पिता तथा सरकार से लाभ मिलेगा. आर्थिक आयोजन अच्छी तरह संपन्न होंगे. व्यापार- धंधे में प्रवास होगा. आप अन्य लोगों के लिए मददगार होने का प्रयत्न करेंगे. दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी.

मकर

बौद्धिक कार्य या साहित्य लेखन जैसी प्रवृत्तियों के लिए आज अनुकूल दिन है. आपके व्यवसाय में नई विचारधारा आपके कार्यों को नया स्वरूप देगी. व्यवसाय के क्षेत्र में प्रतिकूल वातावरण आपके मन को अस्वस्थ बनाएंगे. शरीर में थकान महसूस होगी. संतान की समस्या आपको परेशान करेगी. गलत धन खर्च होगा. विरोधियों के साथ वाद-विवाद करने से बचें.

कुंभ

आज आपको नकारात्मक विचारों से दूर रहने की सलाह दी जाती है. झगड़े विवाद से बचें. क्रोध और वाणी पर संयम रखें. पारिवारिक माहौल दूषित रहेगा. वित्तीय तंगी का अनुभव होगा. अत्यधिक विचारों से आप मानसिक थकान अनुभव करेंगे. ईश्वर का नाम स्मरण करने और आध्यात्मिकता आपके मानसिक बोझ को हल्का करेगी.

मीन

आज आप दैनिक काम से बाहर आकर घूमने-फिरने और मनोरंजन के पीछे अपना समय बिताएंगे. स्वजनों तथा मित्रमंडली के साथ पिकनिक पर जाने का आयोजन होगा. सिनेमा, नाटक या बाहर घूमने का कार्यक्रम आपको आनंदित करेगा. कलाकार तथा कारीगरों को अपनी कला- कारीगरी प्रदर्शित करने का अवसर मिलेगा. व्यवसाय में भागीदारी के लिए शुभ समय है. दांपत्यजीवन में अधिक निकटता स्थापित की जा सकती है. सार्वजनिक जीवन में मान- सम्मान मिलेगा.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर