होम /न्यूज /एस्ट्रो /04 अक्टूबर 2022 का राशिफल: कर्क राशि वालों को मिलेगा मान-सम्मान, सिंह और कन्या राशि वाले क्रोध पर रखें संयम

04 अक्टूबर 2022 का राशिफल: कर्क राशि वालों को मिलेगा मान-सम्मान, सिंह और कन्या राशि वाले क्रोध पर रखें संयम

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, ०४ अक्टूबर २०२२ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 04 October 2022 | कर्क, सिंह और कन्य ...अधिक पढ़ें

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 04 October 2022)

व्यवसाय स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा. मायके से अच्छे समाचार प्राप्त होंगे. पारिवारिक वातावरण भी अनुकूल रहेगा. विरोधियों को लाभ प्राप्त नहीं हो पाएगा. शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे. बौद्धिक चर्चा में अपने टैलेंट को बता पाएंगे. सामाजिक रूप से सम्मान प्राप्त होगा. पार्टनरशिप से भी लाभ होगा.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 04 October 2022)

प्रणय प्रसंग के लिए आज का दिन अनुकूल है. फिर भी गुस्से पर संयम रखें. पेट से संबंधित रोगों से कोई कष्ट हो सकता है. दोपहर के बाद परिवार में आनंद और उल्लास का वातावरण रहेगा. मानसिक रूप से प्रसन्नता और स्फूर्ति का अनुभव होगा. व्यवसाय में लाभ होने की संभावना है. सहकर्मियों का सहयोग मिलने के बाद आनंद दोगुना हो जाएगा. विरोधियों को परास्त होना पडे़गा.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 04 October 2022)

आज शारीरिक ताजगी का आपमें अभाव रहेगा. किसी बात की चिंता से काम में मन नहीं लगेगा. धन हानि होने की आशंका है. क्रोध पर संयम रखें. काम में सफलता नहीं मिलने से निराशा हो सकती है. संतान के विषय में चिंता सताएगी. प्रवास को टालें. दोपहर के बाद भी स्थिति ऐसी ही बनी रहेगी.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें