होम /न्यूज /एस्ट्रो /कर्क, सिंह और कन्या का राशिफल: कर्क राशि वालों का दिन रहेगा अच्छा, सिंह-कन्या राशि वाले गुस्से पर रखें कंट्रोल

कर्क, सिंह और कन्या का राशिफल: कर्क राशि वालों का दिन रहेगा अच्छा, सिंह-कन्या राशि वाले गुस्से पर रखें कंट्रोल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

कर्क, सिंह और कन्या का राशिफल: आज का राशिफल, ०५ दिसंबर २०२२ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 05 December 2022 | कर्क ...अधिक पढ़ें

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 05 December 2022)

आज आपके सभी काम बिना अवरोध के सरलतापूर्वक पूरे होंगे. काम में अनुकूलता रहेगी. नौकरी में उच्च अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण विचार- विमर्श होगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ खुले मन से घरेलू चर्चा करेंगे. घर की सजावट करेंगे. नौकरी- व्यवसाय के लिए कहीं बाहर जाने की संभावना है. मां के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. सरकारी कामों में लाभ मिलने की संभावना है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 05 December 2022)

खट्टे- मीठे अनुभवों वाला मिश्रित फलदायक दिन है. निर्धारित काम करने की प्रेरणा के साथ उस दिशा में प्रयत्न करेंगे और आपका व्यवहार तटस्थ रहेगा. धार्मिक और मांगलिक कामों में उपस्थिति रहेगी. तीर्थ यात्रा पर जाने के संयोग बनेंगे. स्वभाव में गुस्से की मात्रा बढ़ेगी. विदेश से मित्रों या स्वजनों का समाचार मिलेगा. मानसिक अस्वस्थता और संतानों की चिंता से व्यग्रता का अनुभव होगा. व्यवसाय में समस्या उत्पन्न हो सकती है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 05 December 2022)

आज आपके लिए वाणी पर अंकुश और संयम रखना अत्यंत आवश्यक है. गुस्से के कारण परिजनों के साथ आपका मेल-जोल बना रहेगा और वैवाहिक जीवन में अधिक निकटता रहेगी. किसी के साथ मनमुटाव हो सकता है. आपके विरोधी आपके लिए परेशानी उत्पन्न कर सकते हैं, इसलिए सचेत रहें. नए काम का आरंभ करने के लिए समय अनुकूल नहीं है. पानी से दूर रहना आपके लिए हितकर है. खर्च में वृद्धि हो सकती है. आप आध्यात्मिक मामलों में अधिक रुचि रखेंगे.

ये भी पढ़ें-
मेष और मिथुन राशि वालों को मिलेंगे गिफ्ट्स, वृष राशि वाले बिना सोचे काम करने से बचें
तुला और धनु राशि वालों की लव लाइफ होगी बेहतर, वृश्चिक राशि वाले रहेंगे हेल्दी
मकर और मीन राशि वालों के दोस्त पहुंचा सकते हैं नुकसान, कुंभ राशि वालों की किस्मत देगी साथ

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें