होम /न्यूज /एस्ट्रो /05 अक्टूबर 2022 का राशिफल: कर्क राशि वाले नए व्यक्ति से मिलेंगे, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए मुश्किल रहेगा दिन

05 अक्टूबर 2022 का राशिफल: कर्क राशि वाले नए व्यक्ति से मिलेंगे, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए मुश्किल रहेगा दिन

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, ०५ अक्टूबर २०२२ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 05 October 2022 | कर्क, सिंह और कन्य ...अधिक पढ़ें

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 05 October 2022)

आज का दिन सामाजिक और व्यावसायिक क्षेत्र में आपके लिए लाभदायक साबित होगा. मौज-शौक के साधन, उत्तम आभूषण और वाहन की खरीदारी करेंगे. मौज-मस्ती और मनोरंजक की प्रवृत्तियों में समय व्यतीत गुजरेगा. इसके साथ ही नए व्यक्ति के साथ की रोमांचित मुलाकात से सुख का अनुभव होगा. दांपत्य जीवन में प्रेम की अनुभूति होगी. भागीदारी में लाभ होगा. पर्यटन की संभावना है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 05 October 2022)

मानसिक चिंता से मन चिंतित रहेगा. शंका और उदासी भी मन पर छाई रहेगी, इसलिए आज मन भारी रहेगा. किसी कारणवश दैनिक कामों में विघ्न आ सकते हैं. व्यवसाय में सहकर्मियों का सहयोग आज नहीं के बराबर मिलेगा. अधिकारी से विवाद ना करें. श्रमपूर्वक किए गए काम का परिणाम उचित न मिलने से मन पर निराशा छाई रहेगी.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 05 October 2022)

आज आप संतान की समस्या से चिंतित रहेंगे. अपच आदि पेट दर्द की बीमारियों की शिकायत रहेगी. विद्यार्थियों की पढ़ाई में विघ्न आएगा. बौद्धिक चर्चा तथा बातचीत में भाग न लें. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी. प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात होगी. कामुकता अधिक रहेगी. शेयर- सट्टे में सावधानी रखें.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें