होम /न्यूज /एस्ट्रो /

14 अगस्त 2022 का राशिफल: कर्क राशि वालों को संतान की चिंता होगी, सिंह, कन्या राशि वाले रहेंगे स्वस्थ

14 अगस्त 2022 का राशिफल: कर्क राशि वालों को संतान की चिंता होगी, सिंह, कन्या राशि वाले रहेंगे स्वस्थ

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, १४ अगस्त २०२२ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 14 August 2022| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ..

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 14 August 2022)

आज नेगेटिव विचार आपको घेरे रखेंगे. वाणी पर संयम रखें. परिवार में तकरार होने से शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता आपको सताएगी. दोपहर के बाद विदेश से अच्छे समाचार प्राप्त होंगे. संतान के विषय में चिंता रहेगी. अधिकारी आपसे नाराज रहेंगे. फिर भी विरोधियों के साथ वाद-विवाद में न पड़ने की सलाह आपको दी जाती है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 14 August 2022)

स्वास्थ्य की दृष्टि से आज आप प्रसन्न और आनंदित रहेंगे. मित्रों तथा संबंधियों के साथ घूमने-फिरने की योजना बनाएंगे और आनंददायी प्रवास भी कर पाएंगे. सामाजिक रूप से सम्मान प्राप्त होगी. भागीदारों के साथ चर्चा सकारात्मक होगी. दोपहर के बाद आप मानसिक रूप से शिथिलता का अनुभव करेंगे. क्रोध की भावना अधिक रहेगी. भीतरी शांति के लिए प्रभु भक्ति और आध्यात्मिकता का सहारा लेंगे.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 14 August 2022)

आप के स्वभाव में आज कुछ अधिक संवेदनशीलता रहेगी. काम की सफलता से मानसिक रूप से आप प्रफुल्लित रहेंगे. यश और कीर्ति में भी वृद्धि होगी. मायके से अच्छे समाचार मिलेंगे. शारीरिक और मानसिक रूप से आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. पारिवारिक सुख-शांति बनी रहेगी. आपके प्रत्येक काम में आज दृढ़ता और आत्मविश्वास छलकता दिखेगा. पर्यटन में आपकी रुचि रहेगी.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर