होम /न्यूज /एस्ट्रो /

16 अगस्त 2022 का राशिफल: कर्क राशि वाले जाएंगे धार्मिक यात्रा पर, सिंह, कन्या राशि वाले क्रोध वश में रखें

16 अगस्त 2022 का राशिफल: कर्क राशि वाले जाएंगे धार्मिक यात्रा पर, सिंह, कन्या राशि वाले क्रोध वश में रखें

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, १६ अगस्त २०२२ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 16 August 2022| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ..

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 16 August 2022)

शारीरिक मानसिक स्वास्थ्य के साथ-साथ भाग्यवृद्धि के अवसर आपकी प्रसन्नता में वृद्धि करेंगे. विदेश से शुभ समाचार मिलेगा. धार्मिक काम, देवदर्शन और धार्मिक यात्रा से आनंद मिलेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ अच्छी तरह समय व्यतीत कर सकेंगे. विदेश जाने के इच्छुक लोग और नौकरीपेशा वालों को भी लाभ मिलने की संभावना है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 16 August 2022)

आपको स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. बीमारी के कारण मेडिसिन पर खर्च करना पड़ सकता है. क्रोध और वाणी को वश में रखें. पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है. बाहर खाने-पीने से तबीयत खराब हो सकती है. आपके मन पर नकारात्मक विचार हावी होंगे. अनैतिक कामों में शामिल न हों, इसका ध्यान रखें. इस समय आध्यात्मिकता का सहारा मन को राहत देगा.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 16 August 2022)

सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा. मित्रों से विशेष लाभ होगा. दांपत्यजीवन में परमसुख के पलों का अनुभव होगा. नए वस्त्र और आभूषणों की खरीदारी तथा पहनने का अवसर मिलेगा. नए व्यक्तियों के साथ परिचय और दोस्ती होगी. भागीदारी के लिए समय अनुकूल है. प्रवास-पर्यटन की संभावना है.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर