होम /न्यूज /एस्ट्रो /30 नवंबर 2022 का राशिफल: कर्क और सिंह राशि वाले गुस्सा करें कंट्रोल, कन्या राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज

30 नवंबर 2022 का राशिफल: कर्क और सिंह राशि वाले गुस्सा करें कंट्रोल, कन्या राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, ३० नवंबर २०२२ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 30 November 2022 | कर्क, सिंह और कन्या ...अधिक पढ़ें

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 30 November 2022)

आज के दिन आप पर नकारात्मक वृत्ति हावी रहेगी. परिणामस्वरूप मानसिक हताशा से घिरे रहेंगे. क्रोध की अधिकता रहेगी. स्वास्थ्य संबंधी शिकायत रहेगी. अनैतिक काम और चोरी आदि के विचारों पर संयम रखें, अन्यथा अनिष्ट हो सकता है. आज वाणी पर संयम रखना पड़ेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ झगड़े या वाद-विवाद होने की संभावना है. वित्तीय तंगी रहेगी. इस समय आध्यात्मिकता का सहारा लें.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 30 November 2022)

आज के दिन आप मनोरंजन तथा घूमने-फिरने में समय व्यतीत करेंगे. फिर भी सांसारिक मामलों में आपका व्यवहार थोड़ा उदासीन रहेगा. जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है. मित्रों से की मुलाकात अधिक आनंददायक नहीं रहेगी. व्यापारियों को भागीदारों के साथ धैर्य से काम लेना पड़ेगा. सार्वजनिक जीवन तथा सामाजिक जीवन में कम सफलता मिलेगी.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 30 November 2022)

परिवार में आनंद और उत्साह का वातावरण रहने से आपका मन भी प्रसन्न रहेगा. स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. बीमार व्यक्ति की तबीयत में सुधार होने से राहत का अनुभव होगा. काम में सफलता और यश मिलेगा. ऑफिस में सहकर्मी सहायक होंगे. व्यापार-धंधे में विरोधियों को झुकना पड़ेगा. ननिहाल से शुभ समाचार मिलने की संभावना है.

ये भी पढ़ें-
मेष और वृष राशि वाले टूर करेंगे प्लान, मिथुन राशि वाले स्वास्थ्य का रखें ख्याल
तुला और वृश्चिक राशि वालों को मित्रों का सहयोग मिलेगा, धनु राशि वाले आनंद में रहेंगे
मकर और कुंभ राशि वाले वाणी पर रखें संयम, मीन राशि वाले पैसों का लेन-देन न करें

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें