Home /News /astro /

horoscope today aaj ka rashifal 2022 future predictions todays lucky and unlucky rashi kark singh kanya 6 august 2022 saturday anjsh

6 अगस्त 2022 का राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को रहेगी टेंशन, स्थायी संपत्ति के काम से करें परहेज

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, ६ अगस्त २०२२ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 6 August 2022| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ..

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 6 August 2022)

आप की हताशा मानसिक और शारीरिक दोनों प्रकार से आप को चिंतित करेगी. संभवतः यात्रा को आज टाल दें. स्थायी संपत्ति के मामले में आपको बहुत ध्यान रखने की जरूरत है. आज माता के स्वास्थ्य की चिंता आपको रह सकती है. किसी बात का कन्फ्यूजन आपको हो सकता है. दोपहर के बाद शारीरिक रूप से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. नए काम में सफलता प्राप्त होने की संभावना कम है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 6 August 2022)

आज धार्मिक यात्रा हो सकती है. किसी भी तरह के नए काम की शुरुआत आज कर पाएंगे. विदेश से लाभदायी समाचार मिलने की संभावना है. पूंजी- निवेश करनेवालों के लिए समय अच्छा रहेगा. दोपहर के बाद आप अधिक भावनाशील बनेंगे. मन में हताशा की भावना में वृद्धि हो सकती है. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. स्थायी संपत्ति से सम्बंधित काम के लिए आज कोई प्रयास ना करें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 6 August 2022)

आज किसी भी तरह के डिसीजन ले पाने की स्थिति में नहीं रहेंगे. आज नए काम का प्रारंभ करना उचित नहीं है. ज्यादातर समय आप मौन ही रहें, अन्यथा किसी के साथ मनमुटाव हो सकता है. शारीरिक और मानसिक रूप से स्वास्थ्य मध्यम बना रहेगा. दोपहर के बाद आप की स्थिति में परिवर्तन आएगा. घर के अन्य सदस्यों के साथ बैठकर किसी महत्वपूर्ण विषय के बारे में निर्णय ले सकेंगे. प्रवास या पर्यटन का आयोजन होगा. पूंजी निवेश करना आज आप के हित में रहेगा. भाग्यवृद्धि का दिन है.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर