होम /न्यूज /एस्ट्रो /आज का राशिफल, 04 अक्टूबर 2022: मेष राशि वालों को मिलेगी पदोन्नति, वृष और मिथुन राशि वाले विवाद से रहें दूर

आज का राशिफल, 04 अक्टूबर 2022: मेष राशि वालों को मिलेगी पदोन्नति, वृष और मिथुन राशि वाले विवाद से रहें दूर

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, ०४ अक्टूबर २०२२. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 04 अक्टूबर 2022 | मेष, वृषभ और मि ...अधिक पढ़ें

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 04 October 2022)

आप किसी भी प्रकार से संकट में ना पड़ें. व्यवसाय में आज पार्टनर के साथ वाणी संयमित रखें. आज भाग्य आपका साथ नहीं देगा. काम में सफलता भी शीघ्र नहीं मिलेगी, लेकिन दोपहर के बाद स्थिति में सुधार होगा. गृहस्थ जीवन में भी आनंद बना रहेगा. अधिकारी आपके काम से खुश रहेंगे. पदोन्नति होने की भी संभावना है. योजनानुसार काम करने से आर्थिक लाभ भी मिलेगा.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 04 October 2022)

आज आप कुछ ज्यादा ही भावुक रहेंगे. शारीरिक स्वास्थ्य पर भी इसका नकारात्मक असर पड़ सकता है. आज नए काम शुरू ना करें. वाणी में संयम बरतें. खान-पान में ध्यान रखें. व्यवसाय के क्षेत्र में विघ्न आ सकता हैं. अधिकारी के साथ वाद-विवाद को टालें और उनके कहें अनुसार आज काम करें. विरोधियों के साथ चर्चा उग्र हो सकती है. काम में सफलता मिलने में विलंब हो सकता है, धैर्य से काम करें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 04 October 2022)

आज आप मौज-मस्ती में व्यस्त रहने वाले हैं. मनोरंजक प्रवृत्ति में खोए रहेंगे. दोस्तों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा. अच्छे खान-पान और अच्छे वस्त्र खरीदने में आपकी रुचि रहेगी. दोपहर के बाद आप कुछ अधिक ही इमोशनल बने रहेंगे. इससे मन की व्यथा और बढ़ सकती है. खर्च में वृद्धि होगी. अनैतिक तथा नेगेटिव काम से आज दूर रहें. प्रभु की भक्ति और ध्यान से मन को शांति मिलेगी.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें