होम /न्यूज /एस्ट्रो /

आज का राशिफल, 15 अगस्त 2022: मेष, वृष, मिथुन राशि वालों के आय के स्रोत बढ़ेंगे, जानें अपना राशिफल

आज का राशिफल, 15 अगस्त 2022: मेष, वृष, मिथुन राशि वालों के आय के स्रोत बढ़ेंगे, जानें अपना राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, १५ अगस्त २०२२. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 15 अगस्त 2022| मेष, वृषभ और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 15 August 2022)

आज के दिन धार्मिक और आध्यात्मिक प्रवृत्ति में आपका समय व्यतीत होगा. अनिर्णायकता के कारण योग्य निर्णय नहीं ले सकेंगे. आज पैसे का लेन-देन टाल दें. तन-मन में भय अनुभव होगा. धार्मिक काम के पीछे पैसे खर्च होंगे. विदेश में बसने वाले सगे संबंधियों का समाचार प्राप्त कर सकेंगे.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 15 August 2022)

आपके व्यापार में वृद्धि होगी, साथ ही व्यापार के सम्बंध में सौदे लाभदायक सिद्ध होंगे. आपकी आय का स्रोत बढ़ेगा. मित्रों और बुजुर्गों से लाभ होगा. उनके साथ आनंद के पल गुजार सकेंगे. वैवाहिक जीवन में खुशी तथा संतोष प्राप्त कर सकेंगे. बाहर घूमने जाने का अवसर मिल सकता है. दोस्तों से आपको सम्मान और लाभ प्राप्त होगा. अविवाहितों के विवाह का होगा. संतान से भी अच्छे समाचार मिलेंगे.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 15 August 2022)

आज का दिन अच्छा होने के कारण आपके सभी काम अच्छी तरह संपन्न होंगे. घर और ऑफिस का वातावरण प्रफुल्लित और आनंदमयी बना रहेगा. प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. अधिकारियों की मदद से आप प्रगति के पथ पर अग्रसर हो सकेंगे. पारिवारिक जीवन में खुशी रहेगी. सुखी वैवाहिक जीवन व्यतीत कर सकेंगे. सरकारी कामकाज की बाधाएं दूर होगी. आपके काम सरलतापूर्वक संपन्न होंगे.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

अगली ख़बर