होम /न्यूज /एस्ट्रो /

आज का राशिफल, 19 अगस्त 2022: मेष राशि वालों की सेहत अच्छी रहेगी, वृष, मिथुन राशि वालों को मित्रों से लाभ होगा

आज का राशिफल, 19 अगस्त 2022: मेष राशि वालों की सेहत अच्छी रहेगी, वृष, मिथुन राशि वालों को मित्रों से लाभ होगा

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, १९ अगस्त २०२२. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 19 अगस्त 2022| मेष, वृषभ और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 19 August 2022)

दिन का आरंभ कुछ इस तरह से होगा कि आप उत्साह से भरपूर रहेंगे. शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. पारिवारिक वातावरण आनंदप्रद रहेगा. मित्रों, स्नेहीजनों के साथ मेल-मिलाप होगा, परंतु दोपहर के बाद स्वास्थ्य में परिवर्तन हो सकता है. परिजनों के साथ मनदुःख के प्रसंग भी बन सकते हैं. खान-पान में संयम रखें. बातचीत करते समय किसी के साथ उग्रतापूर्ण भाषा का प्रयोग न हो जाए, इसके लिए जु़बां पर संयम रखें. घर-परिवार और मित्रों के साथ समय अच्छा गुजरेगा.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 19 August 2022)

घर के सदस्यों के साथ आप आवश्यक चर्चा करेंगे. घर की सुंदरता बढ़ाने में व्यस्त रहने वाले हैं. मां का विशेष आशीर्वाद मिलेगा. कार्यालय में अधिकारियों के साथ मधुर संबंध बनेंगे. दोपहर के बाद सामाजिक कामों में आप अधिक रुचि लेंगे. मित्रों से लाभ होगा. संतान से कोई अच्छी खबर मिलेगी. नई मित्रता से मन प्रसन्न रहेगा. आकस्मिक धन लाभ की संभावना है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 19 August 2022)

पारिवारिक और व्यवसायिक क्षेत्र में आपका दिन बहुत अच्छी तरह से गुजरेगा. दोनों जगहों पर आवश्यक चर्चाओं में व्यस्त रहने वाले हैं. काम का भार बढ़ने से स्वास्थ्य में कुछ ढीलापन आएगा, परंतु दोपहर के बाद आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा. मित्रों के साथ आनंददायक मुलाकात होगी. पर्यटन पर जाने का योग बनेगा. सामाजिक कामों में आप योगदान देंगे.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर