होम /न्यूज /एस्ट्रो /

आज का राशिफल, 6 अगस्त 2022: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले विरोधियों से बच कर रहें, हेल्थ का रखें ध्यान

आज का राशिफल, 6 अगस्त 2022: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले विरोधियों से बच कर रहें, हेल्थ का रखें ध्यान

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, ६ अगस्त २०२२. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 6 अगस्त 2022| मेष, वृषभ और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 6 August 2022)

आज के दिन का आरंभ बहुत अच्छा होगा. शारीरिक और मानसिक आरोग्य अच्छा बना रहेगा. दोपहर के बाद नए काम करने की सलाह आपको नहीं दी जाती है. वाणी और व्यवहार पर संयम बरतें. राग-द्वेष से दूर रहें तथा अपने शत्रुओं से संभलकर चलें. हेल्थ भी संभालें. आध्यात्मिक सिद्धि प्राप्त करने के लिए दिन अच्छा है. ध्यान और पूजा-पाठ से मन शांत बना रहेगा.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 6 August 2022)

व्यापार में यश और सफलता मिलेगी. साथी कर्मचारियों का पूरा सहयोग आपको मिलेगा. आर्थिक लाभ होगा. विरोधियों को पीछे छोड़ पाएंगे. दोपहर बाद मनोरंजन में आपका ध्यान रहेगा. प्रियपात्र से मुलाकात आपके मन को खुश रखेगी. नए वस्त्र और घर की सुंदरता पर धन का व्यय होगा. मान सम्मान मिलेगा.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 6 August 2022)

आज का दिन मध्यम फलदायी है. नए काम का आरंभ ना करें. बौद्धिक चर्चाओं के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. संतान संबंधी चिंता आपको बनी रहेगी. दोपहर के बाद घर का वातावरण सुख शांतिवाला रहेगा. आज मन से आप खुश रहने वाले हैं. शारीरिक स्वास्थ्य में भी सुधार होगा. व्यापार में सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा. आर्थिक रूप से लाभ होगा. काम में यश प्राप्त होगा.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर