होम /न्यूज /एस्ट्रो /आज का राशिफल: तुला और वृश्चिक राशि वाले संपत्ति के मामलों में बरतें सावधानी, धनु राशि वाले न लें कोई फैसला

आज का राशिफल: तुला और वृश्चिक राशि वाले संपत्ति के मामलों में बरतें सावधानी, धनु राशि वाले न लें कोई फैसला

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, ०५ अक्टूबर २०२२ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 05 October 2022 | तुला, वृश ...अधिक पढ़ें

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 05 October 2022)

आज आप शारीरिक रुप से शिथिलता और मानसिक रुप से चिंता का अनुभव करेंगे. माता के विषय में चिंता रहेगी. स्थायी संपत्ति से संबंधित कामों में सावधानी बरतें. कहीं घूमने जाने की योजना को आज हर संभव टालने का प्रयास करें. पारिवारिक वातावरण में कलह बनी रहेगी. सामाजिक रूप से अपमानित होना पड़ सकता है. विवाद टालें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 05 October 2022)

आज का दिन आपके लिए लाभदायी है. आज आर्थिक लाभ होने के साथ-साथ भाग्य वृद्धि भी होगी. स्नेहीजनों के साथ संबंधों में प्रेम की अधिकता रहेगी. नए काम का शुभारंभ करने के लिए समय शुभ है. कहीं घूमने जाने की योजना बनेगी. मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी. विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 05 October 2022)

आज आपका मन दुविधा में फंसा रहेगा. पारिवारिक वातावरण क्लेशपूर्ण रहेगा. निर्धारित कामों को पूर्ण न कर पाने से मन में हताशा भी बनी रहेगी. आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लेना आपके लिए बेहतर होगा. घर या व्यवसाय के क्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें