Home /News /astro /

horoscope today aaj ka rashifal 2022 future predictions todays lucky and unlucky rashi tula vrischika dhanu 12 may 2022 thursday ans

आज का राशिफल: तुला राशि वाले दुर्घटना से रहें सावधान, वृश्चिक, धनु राशि वालों को नौकरी, व्यवसाय में लाभ होगा

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, १२ मई २०२२ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 12 May 2022| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 12 May 2022)

आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा. असंयमित विचार आपको परेशानी में डाल सकते हैं. दुर्घटना से सावधान रहें. खर्च अधिक रहेगा. व्यापार में ज्यादा गुस्से से आज उग्र विवाद हो सकता है. पार्टनरशिप के कामकाज में सावधानी बरतें. कोर्ट-कचहरी के काम में सावधानी बरतें. सगे-संबंधियों से अनबन के योग हैं. आध्यात्मिकता से मन को शांति मिल सकती है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 12 May 2022)

नौकरी-धंधे और व्यवसाय में लाभ की प्राप्ति होगी. मित्रों के साथ मुलाकात तथा प्रवास का आयोजन करेंगे. विवाहोत्सुक युवक-युवतियों के लिए शुभ संयोग निर्मित होगा तथा पत्नी से लाभ होगा. बुजुर्ग भी आपके लाभ में निमित्त बनेंगे. स्नेहीजनों तथा मित्रों की तरफ से भेंट सौगात मिलेगी. अधिकारियों की कृपादृष्टि रहेगी. सांसारिक जीवन में आनंद का अनुभव होगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 12 May 2022)

आज आपकी यश, कीर्ति तथा प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में अधिकारी के खुश रहने से पदोन्नति की संभावनाएं बढ़ेंगी. तंदुरुस्ती बनी रहेगी. परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा. पिता तथा सरकार से लाभ मिलेगा. आर्थिक आयोजन अच्छी तरह संपन्न होंगे. व्यापार-धंधे में प्रवास होगा. आप अन्य लोगों के लिए मददगार होने का प्रयत्न करेंगे. दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर