होम /न्यूज /एस्ट्रो /Saptahik Rashifal 02 Oct To 08 Oct 2022: सिंह राशिवालों को बिजनेस में सफलता का योग, पढ़ें कर्क-कन्या का राशिफल

Saptahik Rashifal 02 Oct To 08 Oct 2022: सिंह राशिवालों को बिजनेस में सफलता का योग, पढ़ें कर्क-कन्या का राशिफल

कर्क, सिंह और कन्या का साप्ताहिक राशिफल 2022 02 अक्टूबर से 08 अक्टूबर

कर्क, सिंह और कन्या का साप्ताहिक राशिफल 2022 02 अक्टूबर से 08 अक्टूबर

Saptahik Rashifal 02 Oct To 08 Oct 2022: अक्टूबर 2022 का पहला सप्ताह आज 02 अक्टूबर रविवार से 08 अक्टूबर तक है. इस सप्ता ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में मजा आएगा और वे अपने काम को बहुत अच्छी तरह करेंगे.
यह सप्ताह आपको मजबूती देने वाला साबित होगा.

Saptahik Rashifal 02 Oct To 08 Oct 2022: अक्टूबर 2022 का पहला सप्ताह आज 02 अक्टूबर रविवार से शुरू हुआ है. यह 02 अक्टूबर से 08 अक्टूबर तक है. इस सप्ताह में कर्क, सिंह और कन्या राशिवालों का करियर, एजुकेशन, लव लाइफ, इनकम, जॉब, बिजनेस का हाल कैसा रहेगा? यह ग्रह और नक्षत्रों की स्थि​तियों पर निर्भर करेगा. आइए जानते हैं इन तीन राशियों के साप्ताहिक राशिफल के बारे में.

कर्क साप्ताहिक राशिफल
इस सप्ताह आप अपनी कल्पनाओं में रहेंगे. प्रेम जीवन खुशनुमा तरीके से आगे बढ़ेगा. प्यार के लिए आप काफी भावुक रहेंगे. अपने प्रिय का ध्यान रखेंगे. उन्हें कोई अच्छा सा गिफ्ट देंगे. विवाहित लोग अपने रिश्ते को मजबूती के साथ निभाएंगे और समस्याओं को दूर करने की कोशिश करेंगे. अभी आप कुछ क्रिएटिव करने की सोचेंगे. प्रॉपर्टी से भी लाभ मिल सकता है. इनकम में बढ़ोतरी रहेगी. व्यापारियों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपको गवर्नमेंट से भी कोई अच्छा फायदे का सौदा मिल सकता है.

नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में मजा आएगा और वे अपने काम को बहुत अच्छी तरह करेंगे. आप सोशल मीडिया पर काफी व्यस्त रहेंगे. भाग्य का सहारा मिलेगा. आपके किसी खास फोटो या वीडियो को खूब लाइक मिल सकते हैं, जिससे आपको खुशी मिलेगी. विद्यार्थियों की बात करें को अभी उनके लिए समय ठीक है. एकाग्रता में बढ़ोतरी होने से उन्हें फायदा होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. हालांकि, वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें, ताकि चोट से बचा जा सके. यात्रा करने के लिए सप्ताह के अंतिम दिन अच्छे रहेंगे.

सिंह साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा. विवाहितों के गृहस्थ जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति आएगी. जो लोग किसी से प्रेम करते हैं उन्हें अपने दिल की बात कहने का पूरा मौका मिलेगा और आप अपने रिश्ते में काफी आगे बढ़ेंगे. परिवार में अच्छे समाचार सुनने को मिलेंगे. अच्छे भोजन का आनंद लेंगे. आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी. आपको कुछ नई योजनाओं पर काम करना होगा, जो आपके लिए थोड़ी चुनौतीपूर्ण होंगी, लेकिन अपनी मजबूत इच्छाशक्ति से आपको उनपर विजय और सफलता मिलेगी. व्यापारियों को काम में सफलता मिलेगी.

आप येन केन प्रकारेण अपने काम को आगे बढ़ा पाएंगे. नौकरीपेशा लोगों को इस सप्ताह अपने काम में मजबूती दिखाई देगी और कॉन्फिडेंस के साथ अपना हर कदम आगे बढ़ाएंगे. विद्यार्थियों की बात करें तो किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने से आपका मनोबल काफी अच्छा रहेगा. इससे उन्हें काफी खुशी मिलेगी. पढ़ाई से संबंधित अच्छे नतीजे मिलेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. किसी तरह की कोई बड़ी समस्या की संभावना नहीं दिखती. यात्रा करने के लिए यह सप्ताह अंतिम दिन अच्छे रहेंगे.

कन्या साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपको मजबूती देने वाला साबित होगा. अभी आप अपने परिवार की जरूरतों को समझेंगे. उनके साथ वक्त भी बिताएंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक रहेगा. आप अपने परिवार को लेकर किसी लंबी यात्रा की प्लानिंग कर सकते हैं. विवाहित लोग अपने गृहस्थ जीवन से संतुष्ट नजर आएंगे. आपको लगेगा कि जिनसे आपका विवाह हुआ है, वास्तव में वो ही आपके लिए सही चॉइस हैं. इस सोच से आपका रिश्ता और भी खूबसूरत बनेगा.

व्यापारियों को काम में फायदा मिलेगा. आपका काम तेजी से आगे बढ़ेगा. नौकरीपेशा लोग भी अपने काम और कार्यकुशलता के कारण पहचाने जाएंगे. आपकी अलग पहचान बनेगी. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी वे अपनी पढ़ाई को लेकर काफी सतर्क रहेंगे. इस कारण वे पढ़ाई करना चाहेंगे, जिसके उन्हें अच्छे परिणाम भी मिलेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. आपको स्वादिष्ट भोजन का स्वाद लेने की इच्छा होगी. यात्रा करने के लिए सप्ताह की शुरुआत और मध्य अच्छा रहेगा.

Tags: Astrology, Dharma Aastha

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें