Home /News /astro /

horoscope weekly saptahik rashifal 2022 future predictions lucky and unlucky rashi kark singh kanya 10 april to 16 april 2022

Saptahik Rashifal 10 April to 16 April 2022: कन्या राशिवालों को मिलेगी उपलब्धि, पढ़ें कर्क-सिंह का राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 10 April to 16 April 2022: अप्रैल 2022 के दूसरे सप्ताह का प्रारंभ 10 अप्रैल दिन रविवार से हो रहा है. आइए जानते हैं कर्क, सिंह और कन्या के साप्ताहिक राशिफल के बारे में.

Saptahik Rashifal 10 April to 16 April 2022: अप्रैल 2022 के दूसरे सप्ताह का प्रारंभ 10 अप्रैल दिन रविवार से हो रहा है. इस सप्ताह में कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में बहुत से परिवर्तन देखने को मिलेंगे. आइए जानते हैं कर्क, सिंह और कन्या के साप्ताहिक राशिफल के बारे में.

कर्क साप्ताहिक राशिफल
कर्क राशि के वे लोग शादीशुदा हैं, उनका रिश्ता खूबसूरत रहेगा. रिश्ते में चले आ रहे तनाव से मुक्ति मिलेगी और आप राहत की सांस लेंगे. प्रेम जीवन में भी आपको सुखद नतीजे मिलेंगे. आप तेजी से अपनी उन्नति की राह पर आगे बढ़ेंगे. एनर्जी के साथ हर काम को करेंगे. व्यापार तेजी से गति पकड़ेगा. इनकम में बढ़ोतरी होगी. खर्चों में कमी आएगी लेकिन कुछ बेवजह की यात्राएं हो सकती हैं, जो आपको सेहत तथा धन के मामले में परेशान कर सकती हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आप अपनी तेज बुद्धि से अपने काम में सफलता अर्जित करेंगे.

विद्यार्थियों की बात करें तो उन्हें अभी पढ़ाई में कुछ अवरोधों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन वे अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी कोई खास शारीरिक समस्या नहीं दिखती. हालांकि आपको मौसमी बदलाव से सतर्क रहने की जरूरत है. अपने खान-पान में भी नियमितता बनाए रखें. यात्रा करने के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा.

सिंह साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह सिंह राशि के लिए मध्यम फलदायक रहेगा. विवाहितों का गृहस्थ जीवन प्रेम और रोमांस के साथ साथ हल्के-फुल्के झड़प के दौर से गुजरेगा, लेकिन फिर भी रिश्ता मजबूत बना रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा. आप अपने रिश्ते में मजबूत बनेंगे और अपने प्रिय को खुश रखने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे. सप्ताह की शुरुआत में खर्चों में बढ़ोतरी होगी. इन खर्चों पर कैसे नियंत्रण प्राप्त करें, यह सोचकर आप चिंता मग्न रहेंगे. हालांकि इसके लिए आप काफी प्रयास भी करेंगे.

विद्यार्थियों की बात करें, तो वे अभी पढ़ाई के मामले में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे, जिसका उन्हें अच्छा फायदा मिलेगा. बेहतर परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में हल्का उतार-चढ़ाव बना रहेगा. ऐसे में आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. छोटी-मोटी शारीरिक समस्या को भी नजरंदाज न करें. यात्रा करने के उद्देश्य से सप्ताह के अंतिम दिन अच्छे रहेंगे.

कन्या साप्ताहिक राशिफल
कन्या राशि के विवाहित जातकों का गृहस्थजीवन ठीक-ठाक रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को भी पुरानी चुनौतियों में कुछ कमी महसूस होगी और रिश्ता धीरे-धीरे सुधरना शुरू होगा. आपकी आय में बढ़ोतरी होगी, लेकिन खर्चे उससे ज्यादा तेजी से बढ़ेंगे, जो आपकी चिंता और सिर दर्द का कारण बन सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को अपने काम को लेकर थोड़ी निराशा महसूस हो सकती है, क्योंकि आपके प्रयास सफल होते नजर नहीं आएंगे. इस स्थिति में हिम्मत बनाए रखें, व्यापार बढ़ेगा.

विद्यार्थियों की बात करें, तो अभी उन्हें पढ़ाई में अच्छा मजा आएगा. कोई उपलब्धि भी हासिल हो सकती है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा, क्योंकि आप बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. खान-पान पर ध्यान रखें. वाहन चलाने में भी सावधानी बरतें. यात्रा करने के लिए सप्ताह के अंतिम दिन अच्छे रहेंगे.

Tags: Astrology, Horoscope

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर