Home /News /astro /

horoscope weekly saptahik rashifal 2022 future predictions lucky and unlucky rashi kark singh kanya 22 may to 28 may 2022 kar

Saptahik Rashifal 22 May To 28 May 2022: किसे होगा बिजनेस में लाभ? पढ़ें कर्क, सिंह और कन्या का राशिफल

कर्क, सिंह और कन्या का साप्ताहिक राशिफल

कर्क, सिंह और कन्या का साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 22 May To 28 May 2022: मई के चौथे सप्ताह में लोगों की लाइफ में कई तर​ह के बदलाव होने वाले हैं. आइए जानते हैं कर्क, सिंह और कन्या का साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope).

Saptahik Rashifal 22 May To 28 May 2022: मई 2022 का चौथा सप्ताह आज 22 मई रविवार से शुरु हो गया है. मई के इस चौथे सप्ताह में कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों की लाइफ में कई तर​ह के बदलाव होने वाले हैं. आइए जानते हैं कर्क, सिंह और कन्या का साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope).

कर्क साप्ताहिक राशिफल
कर्क राशि के विवाहित जातकों का जीवन तनावपूर्ण हो सकता है, क्योंकि अभी आपके जीवनसाथी और आपके बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. इसका ध्यान रखें. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सुखद अनुभव वाला समय होगा. आप अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. सप्ताह की शुरुआत में आप किसी बात को लेकर काफी चिंतित रहेंगे, लेकिन इस चिंता से बाहर आकर ही आपको सफलता मिलेगी. जल्दी से जल्दी इससे बाहर आने की कोशिश करें. नौकरीपेशा लोगों को काम में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप अपना काम पूरा कर पाएंगे. बेहतरीन काम को लेकर आपको तारीफ भी मिल सकती है. आपकी सोच की भी तारीफ होगी.

व्यापारी वर्ग के लिए सप्ताह सामान्य रहेगा. आपको कुछ नई चीजें सोचनी होंगी, जो आपके काम को आगे बढ़ा सकें. भाग्य की प्रबलता से सफलता मिलेगी और खर्चों में कमी होगी. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उनका पढ़ाई में मन लगेगा. इसके आपके अच्छे नतीजे भी मिलेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत थोड़ी कमजोर हो सकती है. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. यात्रा करने के लिए सप्ताह का मध्य उत्तम रहेगा.

सिंह साप्ताहिक राशिफल
सिंह राशि के लिए यह सप्ताह मध्यम फलदायक रहेगा. आपके गृहस्थ जीवन में अभी उतार-चढ़ाव बना रहेगा. हालांकि, बीच-बीच में खुशी के पल भी आएंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए सप्ताह अनुकूल रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में आपको व्यापार में लाभ होने के योग बनेंगे. सप्ताह का मध्य अपेक्षाकृत कमजोर रहेगा. खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी. बेवजह की यात्राओं से चिंता बढ़ेगी. आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.

आपको अपने काम के जबरदस्त नतीजे मिलेंगे. नौकरी में तरक्की मिलेगी. व्यापार कर रहे लोगों को थोड़ा सोच-समझ कर चलना होगा. विद्यार्थियों की बात करें, तो अभी उनकी पढ़ाई में अड़चन आ सकती है. ऐसे में आपको एकाग्रता बनाए रखने की जरूरत होगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में गिरावट हो सकती है. सप्ताह के अंतिम दिन आपकी सेहत के लिए उत्तम रहेंगे. यात्रा करने के उद्देश्य से भी सप्ताह के अंतिम दिन बेहतर रहेंगे.

कन्या साप्ताहिक राशिफल
कन्या राशि के लिए सप्ताह सामान्य रहेगा, फिर भी विवाहितों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा. अभी आप काफी रोमांटिक महसूस करेंगे और जीवनसाथी भी आपके प्रति आकर्षित होगा. आपसी आकर्षण से आपके रिश्ते को मजबूती मिलेगी. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक रहेगा. सप्ताह की शुरुआत को छोड़ बाकी समय आप अपने रिश्ते को एंजॉय करेंगे. नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में कोई बड़ी परेशानी नहीं आएगी और आप हंसी खुशी अपना काम पूरा करेंगे. इससे आपकी छवि मजबूत होगी.

व्यापारियों को भी काम से जबरदस्त लाभ होगा. अभी आप किसी के साथ पार्टनरशिप शुरू कर सकते हैं. यदि पहले से ही पार्टनरशिप में हैं, तो किसी नए पार्टनर को जोड़ सकते हैं. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई में सुखद नतीजे मिलेंगे. प्रतियोगिता में भी सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य के लिहाज से भी यह समय अच्छा प्रतीत हो रहा है. किसी तरह की समस्या नहीं दिखती, हालांकि खान-पान में ज्यादा तेल-मसाले वाली
चीजों से परहेज करें. यात्रा करने के लिए इस सप्ताह का अंतिम दिन अच्छा रहेगा.

Tags: Astrology, Horoscope

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर