होम /न्यूज /एस्ट्रो /Saptahik Rashifal 27 Nov To 03 Dec 2022: सिंहवालों की लव लाइफ रहेगी शानदार, पढ़ें कर्क-कन्या का राशिफल

Saptahik Rashifal 27 Nov To 03 Dec 2022: सिंहवालों की लव लाइफ रहेगी शानदार, पढ़ें कर्क-कन्या का राशिफल

कर्क, सिंह और कन्या का साप्ताहिक राशिफल

कर्क, सिंह और कन्या का साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 27 Nov To 03 Dec 2022: यह सप्ताह 27 नवंबर से 03 दिसंबर तक है. कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ? आइए जानते हैं ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा.
प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा. आपकी लव लाइफ परवान चढ़ेगी.

Saptahik Rashifal 27 Nov To 03 Dec 2022: नवंबर 2022 का नया सप्ताह आज 27 नवंबर से शुरू हो रहा है. यह सप्ताह 27 नवंबर से 03 दिसंबर तक है. इस सप्ताह में किसे मिलेगी तरक्की? किसको होगा बिजनेस में फायदा? किसकी किस्मत देगी साथ? कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ? कैसा रहेगा सेहत का हाल? आइए जानते हैं कर्क, सिंह और कन्या का साप्ताहिक राशिफल.

कर्क साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा, लेकिन बीच-बीच में निराशा हो सकती है. प्रेम जीवन प्यार से भरपूर रहेगा. हल्की-फुल्की झड़प होने की संभावना बनी रहेगी. आपके व्यापार में तेजी से बढ़ोतरी होगी. इसके बावजूद आप किसी बात को लेकर चिंतित हो सकते हैं. आपको अपने काम को लेकर थोड़ा गंभीर होना होगा. कुछ जगह लूपहोल्स हैं, उन्हें दूर करने की कोशिश करें. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आप अपने काम में मेहनत से आगे बढ़ेंगे. गवर्नमेंट से कोई अच्छा लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

प्रॉपर्टी से संबंधित कोई बात बन सकती है, जिससे आपका घर लेने का सपना पूरा हो सकता है. भाग्य मजबूत रहेगा. कार्य में सफलता मिलेगी. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें ध्यान भटकाव की समस्या का सामना करना पड़ सकता है. आपको इससे बच कर रहना होगा और पढ़ाई पर ध्यान देना होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको मानसिक रूप से तनाव हो सकता है. शारीरिक रूप से कमजोरी का भी अहसास होगा. ऐसे में अपने खानपान पर ध्यान दें. यात्रा के लिए सप्ताह के अंतिम दिन अच्छे रहेंगे.

सिंह साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा. विवाहितों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा. आपको जीवनसाथी की फिक्र रहेगी. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा. अभी आपकी लव लाइफ परवान चढ़ेगी. परिवार में खुशियां रहेंगी. खर्चों में थोड़ी तेजी आएगी. ये खर्च खासतौर से बीमारी पर हो सकते हैं, इसलिए थोड़ा ध्यान रखें. सेहत को छोड़ दें तो यह सप्ताह काफी हद तक आपके लिए अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोग अपने काम को एंजॉय करेंगे और मेहनत से आगे बढ़ेंगे.

व्यापारियों के काम में मजबूती आएगी, जिसका उन्हें अच्छा लाभ भी मिलेगा. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई में मजा आएगा और आप एक से ज्यादा विषयों में तेजी से पकड़ बनाएंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो इस सप्ताह आप बीमार पड़ सकते हैं. ऐसे में आपको अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखना होगा. यात्रा के लिए सप्ताह का अंतिम दिन अच्छा होगा.

कन्या साप्ताहिक राशिफल
आपके लिए यह सप्ताह सामान्य तौर पर फलदायक रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाएंगे. सप्ताह के बीच में आप अपनी संतान का खास ध्यान रखेंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते में काफी सीरियस रहेंगे. विवाहितों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में आप नौकरी को लेकर कुछ नया सोचेंगे. आपके मन में भावना आएगी कि आप अच्छा काम कर रहे हैं तो क्यों न उसका फायदा उठाया जाए. नौकरीपेशा लोग अपने काम में मजबूती से टिके रहेंगे. वे दूसरी नौकरी की तलाश भी शुरू कर सकते हैं.

व्यापारियों के लिए सप्ताह ठीक-ठाक रहेगा. आपका बिजनेस आगे बढ़ सके, इसके लिए आपको थोड़े ज्यादा प्रयास करने होंगे. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी वे पढ़ाई को लेकर कोताही बरतने के मूड में नहीं होंगे. उन्हें इसके जबरदस्त नतीजे मिलेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी उन्हें अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. छोटी-मोटी शारीरिक समस्या हो सकती है. इस स्थिति में आपको डॉक्टर से सलाह लेकर इसका निदान करने की जरूरत है. यात्रा करने के लिए सप्ताह के शुरुआती दो-तीन दिन अच्छे रहेंगे.

Tags: Astrology, Horoscope

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें