Home /News /astro /

horoscope weekly saptahik rashifal 2022 future predictions lucky and unlucky rashi makar kumbh meen 08 may to 14 may 2022 kar

Saptahik Rashifal 08 May To 14 May 2022: इस हफ्ते कैसी रहेगी आपकी सेहत? पढ़ें मकर, कुंभ और मीन का राशिफल

मकर, कुंभ और मीन का साप्ताहिक राशिफल

मकर, कुंभ और मीन का साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 08 May To 14 May 2022: मई के दूसरे सप्ताह में मकर, कुंभ और मीन राशिवालों की लाइफ में कई तरह के बदलाव देखने को मिल सकते हैं. पढ़ें मकर, कुंभ और मीन के साप्ताहिक राशिफल.

Saptahik Rashifal 08 May To 14 May 2022: मई माह का दूसरा सप्ताह आज 08 मई दिन रविवार से शुरु हो रहा है. मई के दूसरे सप्ताह में मकर, कुंभ और मीन राशिवालों की लाइफ में कई तरह के बदलाव देखने को मिल सकते हैं. आइए जानते हैं मकर, कुंभ और मीन के साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) के बारे में.

मकर साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए अच्छे नतीजे लेकर आने वाला है, इसलिए आशा का दामन ना छोड़ें. बस अपने परिवार को संभाल कर रखें क्योंकि परिवार में आपको थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. घरवालों से आपका झगड़ा हो सकता है. बेवजह की लड़ाई झगड़े से आप परेशान हो जाएंगे. अभी आपकी मां की सेहत भी बिगड़ सकती है. विवाहितों के गृहस्थजीवन में तनाव कम होगा. जीवनसाथी समस्याओं को सुलझाने में आपकी मदद करेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते को एक नए रूप में देखेंगे, क्योंकि आपके रिश्ते में प्यार बढ़ेगा और एक-दूसरे को समझने की इच्छा भी बढ़ेगी.

नौकरीपेशा लोगों के लिए यह समय तनाव से भरा रहेगा, लेकिन फिर भी वह किसी तरह अपने काम को आगे बढ़ाएंगे. व्यापारियों को अपने काम में अच्छे नतीजे मिलेंगे. आपका व्यापार तेजी से आगे बढ़ेगा. विद्यार्थियों को पढ़ाई से संबंधित बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे और पढ़ाई करने का मन करेगा. ट्रैवलिंग के लिए सप्ताह के अंतिम दिन अच्छे रहेंगे.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए सामान्य फलदायक रहेगा. विवाहितों के जीवन में अभी तनाव बढ़ेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोग खुशी-खुशी अपने जीवन का आनंद लेंगे. आपको अपनी चिंताओं से बाहर आने की कोशिश करनी होगी. मन में किसी बात को लेकर जो कशमकश चल रही है, उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश करें. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. आप मेहनत तो करेंगे लेकिन अभी उसका फल आपको नहीं मिलेगा, इसलिए थोड़ी प्रतीक्षा करें. व्यापारी वर्ग के लिए यह सप्ताह ध्यान से चलने का है. सरकारी मामलो में कोई दिक्कत आ सकती है, इसलिए सावधानी से आगे बढ़ें और कागजी कार्रवाई पूरी रखें.

विद्यार्थियों की बात करें तो अभी पढ़ाई में उन्हें अच्छे नतीजे मिलेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आप बीमार पड़ सकते हैं. जरा सी गलती बड़ा नुकसान दे सकती है, इसलिए सेहत के प्रति जागरूक रहें. खान-पान पर ध्यान दें और बेवजह की यात्राओं से बचें. यात्रा के लिए सप्ताह के अंतिम दिन अच्छे रहेंगे.

यह भी पढ़ें-

Saptahik Rashifal 08 May To 14 May 2022: इस हफ्ते कैसी रहेगी लव लाइफ? पढ़ें मेष, वृष एवं मिथुन का राशिफल

Saptahik Rashifal 08 May To 14 May 2022: बिजनेस में किसकी होगी उन्नति? पढ़ें कर्क, सिंह एवं कन्या का राशिफल

Saptahik Rashifal 08 May To 14 May 2022: किसे मिलेगा भाग्य का साथ? पढ़ें तुला, वृश्चिक एवं धनु का राशिफल

मीन साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी संतान को लेकर काफी खुश नजर आएंगे. विवाहितों गृहस्थजीवन में जीवन साथी से बहुत खुश नजर आएंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी अपनी क्रिएटिविटी से अपने प्रिय का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे. आपका प्रिय आपको कोई अच्छा गिफ्ट दे सकता है. सप्ताह के मध्य में कुछ खर्चे बढ़ेंगे. अभी आपको विरोधी भी परेशान कर सकते हैं. हालांकि, सप्ताह के अंतिम दिन बहुत अच्छे रहेंगे. नौकरीपेशा लोग अपने काम को और बेहतर बनाने के लिए कुछ नया कर सकते हैं.

बिजनेस कर रहे लोगों को इंडस्ट्री के लोगों का साथ मिलेगा. आपको किसी एसोसिएशन का पदभार मिल सकता है. मन में कुछ धार्मिक विचार आएंगे और घर में कोई शुभ काम भी हो सकता है. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई करने में मजा आएगा. इसके अच्छे नतीजे भी मिलेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. खान-पान पर पूरा ध्यान दें. यात्रा के लिए यह सप्ताह ज्यादा अनुकूल नहीं है.

Tags: Astrology, Horoscope

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर