होम /न्यूज /एस्ट्रो /Saptahik Rashifal 25 Sept To 01 Oct 2022: लव मैरिज का बन रहा है योग, जानें इस हफ्ते कैसी रहेगी सेहत?

Saptahik Rashifal 25 Sept To 01 Oct 2022: लव मैरिज का बन रहा है योग, जानें इस हफ्ते कैसी रहेगी सेहत?

मकर, कुंभ और मीन का साप्ताहिक राशिफल 25 सितंबर से 01 अक्टूबर तक

मकर, कुंभ और मीन का साप्ताहिक राशिफल 25 सितंबर से 01 अक्टूबर तक

Saptahik Rashifal 25 Sept To 01 Oct 2022: सितंबर 2022 का अंतिम सप्ताह आज 25 सितंबर रविवार से प्राारंभ हुआ है. आइए जानते ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

नौकरी में ट्रांसफर के योग बनेंगे, लेकिन यह आपकी भलाई के लिए होगा.
प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा.
आप उन्हें शादी के लिए प्रपोज भी कर सकते हैं.

Saptahik Rashifal 25 Sept To 01 Oct 2022: सितंबर 2022 का अंतिम सप्ताह आज 25 सितंबर रविवार से प्राारंभ हुआ है. यह 25 सितंबर से 01 अक्टूबर तक है. यह शारदीय नवरात्रि का सप्ताह है. मां दुर्गा की कृपा सब पर हो. इस सप्ताह में मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के बिजनेस, करियर, एजुकेशन, आय, हेल्थ, पारिवारिक संबंध, लव लाइफ आदि कैसा रहेगा, यह सब आपकी राशियों पर होने वाले ग्रहों और नक्षत्रों के बदलाव एवं उनकी परिस्थितियों पर निर्भर करेगा. आइए जानते हैं कि इस सप्ताह कैसा रहेगा आपका भाग्य?

मकर साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. विवाहितों की अपने गृहस्थ जीवन में प्यार और रोमांस के साथ-साथ एक दूसरे के प्रति समझदारी बढ़ेगी. आप अपने जीवन साथी के भाई बहनों के लिए कुछ करने की कोशिश करेंगे, जिससे उनके दिल में आपकी खास जगह बनेगी. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए भी ऐसे में उन्नति सहायक रहेगी क्योंकि आप अपने प्यार में उन्नति कर पाएंगे, आगे बढ़ेंगे और प्रिय से दिल की दूरी कम होगी. उनके साथ नजदीकियों का एहसास होगा. आप उन्हें शादी के लिए प्रपोज भी कर सकते हैं. आपको भाग्य का भरपूर समर्थन मिलेगा, जिसके सहारे आप आगे बढ़ेंगे और सफलता की सीढ़ियां चढ़ते चले जाएंगे.

नौकरी में ट्रांसफर के योग बनेंगे, लेकिन यह आपकी भलाई के लिए होगा. आपको इसके बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे. इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी. भाग्य प्रबल रहेगा और व्यापार के लिए भी यह समय उन्नतिदायक साबित होने वाला है. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. इसके बेहतर परिणाम भी हासिल होंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में सुधार होगा. हालांकि, आपको ज्यादा तेल-मसालों वाले भोजन से परहेज करने की जरूरत है. यात्रा के लिए सप्ताह की शुरुआत सबसे अच्छी रहेगी.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. विवाहितों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव बढ़ेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. आप अपने प्रयास से आगे बढ़ेंगे. कुछ दोस्तों का भी सहयोग मिलेगा, जिससे आपकी लव लाइफ इंप्रूव होगी. बेवजह की यात्रा होने से मानसिक तनाव और स्वास्थ्य समस्याएं बढ़ेंगी. अभी आपके खर्चों में तेजी आएगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा, लेकिन मानसिक तनाव होने से काम पर थोड़ा कम ध्यान दे पाएंगे.

व्यापारियों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. आमदनी में बढ़ोतरी होगी. धन की आवक होगी. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई में कुछ रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको अपनी सेहत का सबसे ज्यादा ध्यान रखना होगा क्योंकि आप काफी बीमार पड़ सकते हैं. गाड़ी भी सावधानी से चलाएं क्योंकि दुर्घटना के योग बन रहे हैं. किसी से उधार मांग कर गाड़ी न ले जाएं- यात्रा के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा.

मीन साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. अपने वैवाहिक जीवन को खूबसूरत बनाने के लिए आपको ही प्रयास करने होंगे, क्योंकि इस समय आपका जीवनसाथी काफी व्यस्त रहेगा. यदि वे कामकाजी हैं, तो काम में उनकी काफी व्यस्तता रहेगी. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए सप्ताह अनुकूल है. आप अपने प्रिय से विवाह करने की बात आगे बढ़ा सकते हैं. बिजनेस को प्रमोट करने के लिए सुदूर क्षेत्रों और राज्यों की यात्रा पर जा सकते हैं, जिसका आपको काफी सकारात्मक लाभ मिलेगा. हालांकि, यात्रा से पहले सभी तैयारी पूरी कर लें. किसी महिला के सहयोग से भी आपके काम में वृद्धि होगी.

नौकरीपेशा लोगों को अपने काम को आगे बढ़ाने और दिखाने का मौका भी मिलेगा, जिससे आपका काम लोगों की नजरों में आएगा. आपको अपने निजी प्रयासों से अच्छा आर्थिक लाभ भी होगा और भाग्य का साथ मिलेगा. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी पढ़ाई में कुछ व्यवधान आ सकते हैं, जिससे आपकी पढ़ाई रूक सकती है. अभी आपको अपना कंसंट्रेशन बढ़ाना होगा. मेडिटेशन से फायदा हो सकता है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. वाहन चलाने में भी सावधानी बरतने की जरूरत है. यात्रा के लिए सप्ताह की शुरुआत और अंतिम एक दिन अच्छा रहेगा.

Tags: Astrology, Horoscope

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें