Home /News /astro /

horoscope weekly saptahik rashifal 2022 future predictions lucky and unlucky rashi makar kumbh meen 26 june to 02 july 2022 kar

Saptahik Rashifal 26 June To 02 July 2022: कैसे रहेगी सेहत? जानें मकर, कुंभ और मीन का राशिफल

मकर, कुंभ और मीन का साप्ताहिक राशिफल

मकर, कुंभ और मीन का साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 26 June To 02 July 2022: जून 2022 का अंतिम सप्ताह आज से शुरु हो रहा है. आइए जानते हैं मकर, कुंभ और मीन का साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope).

Saptahik Rashifal 26 June To 02 July 2022: जून 2022 का अंतिम सप्ताह आज 26 जून से शुरु हो रहा है. यह सप्ताह 26 जून से 02 जुलाई तक का है. इस सप्ताह में मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों के जीवन में कई प्रकार के बदलाव और परिणाम देखने को मिलेंगे. आइए जानते हैं मकर, कुंभ और मीन का साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope).

मकर साप्ताहिक राशिफल
आपके लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में ही आप अपनी लव लाइफ को लेकर काफी केयरिंग और भावुक रहेंगे. अपने प्रिय को कोई बढ़िया सा गिफ्ट देंगे, जो उनको बहुत पसंद आएगा. आप लंबे समय से अपने दिल में दबी कोई बात उनसे कह पाएंगे. आपको यह जानकर खुशी होगी कि उन्हें भी आपका साथ उतना ही पसंद है, जितना आपको. विवाहितों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी के द्वारा आपको कुछ नया जानने का मौका मिलेगा, जो आपके काफी काम आने वाला है. अभी आपकी आय में बढ़ोत्तरी होगी, जिससे आपका मन हर्षित होगा.

नौकरीपेशा लोगों के लिए सप्ताह अच्छा है. आप अपने काम को तवज्जो देंगे और खुद की कार्यकुशलता पर भरोसा रखेंगे. व्यापारियों की बात करें तो इस सप्ताह यात्रा के जरिए उन्हें नए और अच्छे आइडियाज मिलेंगे. आपका काम और तेज़ी से आगे बढ़ेगा. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई में मजा आएगा. पढ़ाई में अच्छे नतीजे भी मिलेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. कोई बड़ी समस्या नहीं दिखती. हालांकि, अपने खान-पान का ध्यान रखें. यात्रा के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है. विवाहितों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को अपने जीवन में कुछ नीरसता महसूस हो सकती है. ऐसे में आपको अपने प्रिय से बात करनी चाहिए. आप अपने घर परिवार की स्थिति को देखेंगे और अपनी जिम्मेदारियों को अच्छी तरह उठा पाएंगे. घर में कुछ अच्छा काम कर पाएंगे. अभी आपके घर में खुशियां आएंगी. कोई फंक्शन हो सकता है. घर में अतिथियों का आना-जाना रहेगा, जिससे घर में उत्साह रहेगा.

नौकरीपेशा लोग अपने काम में काफी ज्यादा समय बिताएंगे और पूरे ध्यान से अपना काम करेंगे. आपके इसके अच्छे नतीजे भी मिलेंगे. व्यापारी वर्ग के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा. आपके बिजनेस पार्टनर आपके लिए बड़े काम के साबित होंगे. इस सप्ताह आपका बिजनेस भी बढ़ेगा. बिजनेस से आपको लाभ भी होगा. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई करना अच्छा लगेगा. इसका आगे चलकर उन्हें फायदा भी होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. हालांकि, मौसमी बीमारियों से बचकर रहने की जरूरत है. यात्रा के लिए सप्ताह की शुरुआत सबसे अच्छी रहेगी.

मीन साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है. विवाहित लोग अभी अपने गृहस्थ जीवन में खुश नजर आएंगे. आप अपनी समझदारी से अपने जीवनसाथी के मन को भांप कर उनकी खुशी की बात करेंगे, जो उन्हें पसंद आएगी. आप अपने प्रिय के लिए कोई अच्छा सा गिफ्ट भी लेकर आ सकते हैं. उनके साथ कहीं घूमने जाने के योग भी बनेंगे. दोस्तों से मिलना-जुलना भी होगा. अभी आप अपने हर काम को पूरे आत्मविश्वास के साथ पूरा करेंगे और दूसरों से आगे रहेंगे. नौकरीपेशा लोग अपनी मेहनत से अपनी अलग पहचान बनायेंगे और अपने साथ काम करने वाले लोगों का भी भरोसा जीतेंगे. आपका व्यवहार आपके बहुत काम आएगा और आपके सहयोगी आपको पूरा सपोर्ट करेंगे.

व्यापारियों को भी इस सप्ताह अपनी मेहनत का लाभ मिलेगा. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे. आप खूब मेहनत से करेंगे, जिसका आपको फायदा भी होगा. अभी आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य संबंधी कोई बड़ी समस्या भी नजर नहीं आती. यात्रा करने के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी.

Tags: Astrology, Horoscope

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर