होम /न्यूज /एस्ट्रो /Saptahik Rashifal 27 Nov To 03 Dec 2022: मेषवालों को इंटरव्यू में सफलता मिलेगी, पढ़ें वृष-मिथुन का राशिफल

Saptahik Rashifal 27 Nov To 03 Dec 2022: मेषवालों को इंटरव्यू में सफलता मिलेगी, पढ़ें वृष-मिथुन का राशिफल

मेष, वृष और मिथुन का साप्ताहिक राशिफल

मेष, वृष और मिथुन का साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 27 Nov To 03 Dec 2022: नवंबर 2022 का नया सप्ताह आज 27 नवंबर से शुरू हो रहा है. आइए जानते हैं मेष, वृष ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

यदि आप इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो इस सप्ताह आपकी उन्नति होगी और आपका सिलेक्शन हो सकता है.
स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी.

Saptahik Rashifal 27 Nov To 03 Dec 2022: नवंबर 2022 का नया सप्ताह आज 27 नवंबर से शुरू हो रहा है. यह सप्ताह 27 नवंबर से 03 दिसंबर तक है. इस सप्ताह में किसे मिलेगी तरक्की? किसको होगा बिजनेस में फायदा? किसकी किस्मत देगी साथ? कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ? कैसा रहेगा सेहत का हाल? आइए जानते हैं मेष, वृष और मिथुन का साप्ताहिक राशिफल.

मेष साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. विवाहितों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा. दोनों परिवारों के लोग एक दूसरे से मिलकर खुश होंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. सप्ताह की शुरुआत से ही आपके रंग-ढंग काफी गंभीरतापूर्ण होंगे. देखते ही कोई भी समझ जाएगा कि आप काफी आत्मविश्वास से परिपूर्ण व्यक्ति हैं. नौकरी में आपको काफी अच्छे नतीजे मिलेंगे. आपके मेहनत की सराहना होगी और लंबे समय से चली आ रही आपकी शिकायत अभी दूर हो जाएगी. आपको कोई प्रमोशन मिल सकता है. सप्ताह के अंतिम दिनों में आप अपनी इनकम के बढ़ते हुए ग्राफ को देखकर खुश होंगे.

आप पूजा-पाठ के कार्यों में भी आगे बढ़ेंगे. हालांकि अभी कुछ दोस्तों से लड़ाई-झगड़ा हो सकता है.
विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उनका पढ़ाई में मन लगेगा. यदि आप इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो इस सप्ताह आपकी उन्नति होगी और आपका सिलेक्शन हो सकता है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. आपको खास चिंता करने की जरूरत नहीं है. हालांकि अपने खानपान का ध्यान रखें. यात्रा के लिए सप्ताह की शुरुआत उत्तम रहेगी.

वृषभ साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहेगा. विवाहितों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा. परिवार में कुछ लोगों का आना-जाना लगा रहेगा. घर में रौनक रहेगी. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपका जीवनसाथी आपसे शादी करने की बात कर सकता है. यदि आप दोनों तैयार हुए तो प्रेम विवाह होने के अच्छे संयोग बन सकते हैं. सप्ताह की शुरुआत में भाग्य प्रबल रहेगा, जिससे काम में सफलता मिलती चली जाएगी. आपको ओवर कॉन्फिडेंट होने से बचना होगा क्योंकि इससे आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. आपकी इनकम अच्छी रहेगी. इस कारण बड़ी चिंता की कोई बात नहीं होगी, फिर भी खर्च एकदम से सामने आ सकते हैं. इसके लिए आपको तैयार रहना होगा.

आप लंबी यात्राओं पर जा सकते हैं. किसी ऐसी जगह पर भी जा सकते हैं, जहां पानी की मात्रा अधिक हो. विद्यार्थियों की बात करें तो यह समय आपके लिए उन्नतिदायक रहेगा. आपको कोई खास परेशानी नहीं होगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी, लेकिन आप खुद ही बेवजह की चिंताओं से अपनी सेहत बिगाड़ सकते हैं. यात्रा करने के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी.


मिथुन साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. विवाहितों का गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को अपने प्रिय के मन की थाह लेने की कोशिश करनी चाहिए क्योंकि वे थोड़ा अजीब व्यवहार कर सकते हैं. भाग्य का सितारा थोड़ा कमजोर रहेगा, जिससे काम में थोड़ा विलंब हो सकता है, लेकिन आप अपनी मेहनत से काम पूरा जरूर करेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह उन्नतिदायक रहेगा. जो लोग व्यापार करते हैं, उन्हें थोड़ा ध्यान से काम करना होगा. कुछ लोग आपके कंपटीशन में आ खड़े होंगे, जिनसे आपको मार्केट में अच्छा बनकर जीतना होगा.

विद्यार्थियों की बात करें तो उनके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आप अपनी पढ़ाई में एकाग्रता से आगे बढ़ेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी सेहत को लेकर काफी चिंतित रहेंगे, लेकिन चिंताओं से बाहर आएं और ताजी हवा लें. प्राणायाम को जीवन में अपनाएं. इससे आपकी सेहत में काफी सुधार आएगा. मानसिक चिंताएं कम होंगी. यात्रा करने के उद्देश्य से सप्ताह का मध्य अच्छा होगा.

Tags: Astrology, Horoscope

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें