होम /न्यूज /एस्ट्रो /Saptahik Rashifal 02 Oct To 08 Oct 2022: धनु राशिवालों के प्रमोशन का योग, पढ़ें तुला-वृश्चिक का साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 02 Oct To 08 Oct 2022: धनु राशिवालों के प्रमोशन का योग, पढ़ें तुला-वृश्चिक का साप्ताहिक राशिफल

तुला, वृश्चिक और धनु का साप्ताहिक राशिफल 2022 02 अक्टूबर से 08 अक्टूबर

तुला, वृश्चिक और धनु का साप्ताहिक राशिफल 2022 02 अक्टूबर से 08 अक्टूबर

Saptahik Rashifal 02 Oct To 08 Oct 2022: अक्टूबर 2022 का पहला सप्ताह आज से शुरू है. तुला के लिए मध्यम रूप से फलदायक रहे ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

वैवाहिक जीवन में प्रेम और स्नेह भरपूर रहेगा. आपको कोई अच्छा लाभ मिलेगा.
नौकरी में अच्छे प्रदर्शन की बदौलत पदोन्नति मिलने के प्रबल योग बनेंगे.

Saptahik Rashifal 02 Oct To 08 Oct 2022: अक्टूबर 2022 का पहला सप्ताह आज 02 अक्टूबर रविवार से शुरू हुआ है. यह 02 अक्टूबर से 08 अक्टूबर तक है. इस सप्ताह में तुला, वृश्चिक और धनु राशिवालों का करियर, एजुकेशन, लव लाइफ, इनकम, जॉब, बिजनेस का हाल कैसा रहेगा? यह ग्रह और नक्षत्रों की स्थि​तियों पर निर्भर करेगा. आइए जानते हैं इन तीन राशियों के साप्ताहिक राशिफल के बारे में.

तुला साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. आपको अपने प्रिय को परिवार वालों से इंट्रोड्यूस करा देना चाहिए और अपने रिश्ते की बात आगे बढ़ानी चाहिए. सप्ताह की शुरुआत में ही आप यात्रा पर होंगे और अपने ज्यादा जरूरी कामों को निपटाने की सोचेंगे. अभी आपके खर्चे भी होंगे. आप घर में जरूरत की चीजें लेकर आएंगे, जिससे खर्चे बढ़ेंगे. आप कोई नया फोन भी खरीद सकते हैं या फिर घर में नया टेलीविजन आ सकता है. इससे घरवालों को खुशी होगी.

नौकरीपेशा लोग काम के सिलसिले में काफी यात्रा करेंगे. व्यापारियों को भी अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए कुछ नए काम करने होंगे. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई में कुछ दिक्कतें उठानी पड़ सकती हैं. इसके लिए उन्हें किसी बड़े के मार्गदर्शन की आवश्यकता होगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी सेहत में कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में आपके अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है. भोजन में भी नियमितता बनाए रखें. इस सप्ताह यात्रा करना शुभ फलकारी रहेगा.

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. वैवाहिक जीवन में प्रेम और स्नेह भरपूर रहेगा. आपको कोई अच्छा लाभ मिलेगा, जिससे आप अपने जीवनसाथी के लिए कोई अच्छा सा गिफ्ट लेकर आएंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आप अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर होंगे और अपने प्रिय को शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं. आपके दोस्तों से भी अच्छे समाचार मिलेंगे और वे आपकी लव लाइफ को मजबूत बनाने में आपकी मदद करेंगे.

सप्ताह की शुरुआत में आप यात्रा पर हो सकते हैं. काम के सिलसिले में आपका काफी आना-जाना रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. आपको अपने काम में तरक्की मिलेगी और काम आगे बढ़ेगा. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी वे पूरी तन्मयता के साथ पढ़ाई पर ध्यान देंगे. इस कारण उन्हें अच्छे अंक हासिल होंगे. प्रतियोगिता में भी सफलता मिलेगी, जिससे आपको खुशी होगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. आप कहीं घूमने भी जा सकते हैं. वैसे यात्रा के लिए यह सप्ताह बेहतरीन रहेगा.

धनु साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा रहेगा. विवाहितों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा. हल्की-फुल्की झड़प होने की नौबत आ सकती है. ऐसे में आपको शांति से काम लेने की जरूरत है. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. लंबे समय के बाद आप उनको साथ लेकर कहीं घूमने निकलेंगे और अच्छे भोजन का आनंद उठाएंगे. अभी आप मानसिक रूप से काफी मजबूत रहेंगे. खुश होने के कारण आपका आत्मबल भी बढ़ेगा और आत्मविश्वास भी सातवें आसमान पर होगा. आपको नौकरी में अच्छे प्रदर्शन की बदौलत पदोन्नति मिलने के प्रबल योग बनेंगे.

आपका मन आपके नियंत्रण में होगा और आपकी इच्छाएं पूरी होंगी. व्यापारियों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आप अपने काम को अपने हिसाब से आगे बढ़ा पाने में सफल रहेंगे जिससे आप काफी खुश महसूस करेंगे. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई में सुखद नतीजे मिलेंगे. आप काफी मेहनत भी करेंगे जिससे प्रतियोगिता में भी सफल हो सकते हैं. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो यह समय अच्छा है. कोई बड़ी शारीरिक समस्या नजर नहीं आती, लेकिन वाहन चलाने में सावधानी बरतें. यात्रा के उद्देश्य से यह सप्ताह अच्छा रहेगा.

Tags: Astrology, Dharma Aastha

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें