होम /न्यूज /एस्ट्रो /

Saptahik Rashifal 14 August To 20 August 2022: तुला राशिवाले सतर्क रहें, पढ़ें वृश्चिक और धनु का राशिफल

Saptahik Rashifal 14 August To 20 August 2022: तुला राशिवाले सतर्क रहें, पढ़ें वृश्चिक और धनु का राशिफल

तुला, वृश्चिक और धनु राशिवालों का साप्ताहिक राशिफल.

तुला, वृश्चिक और धनु राशिवालों का साप्ताहिक राशिफल.

Saptahik Rashifal 14 August To 20 August 2022: इस सप्ताह ग्रहों और नक्षत्रों की स्थितियों में बदलाव होगा, जिससे सभी राशियों पर असर पड़ेगा.आइए जानते हैं तुला, वृश्चिक और धनु राशिवालों का साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope).

हाइलाइट्स

सावधानी से काम करेंगे तो सफलता मिलेगी.
ट्रांसफर के योग बन रहे हैं, लेकिन यह आपके किसी भले काम के लिए ही हो रहा है.

Saptahik Rashifal 14 August To 20 August 2022: अगस्त 2022 का तीसरा सप्ताह आज 14 अगस्त से प्रारंभ हुआ है. इस सप्ताह ग्रहों और नक्षत्रों की स्थितियों में बदलाव होगा, जिससे सभी राशियों पर सकारात्मक या नकारात्मक असर पड़ेगा.आइए जानते हैं कि इस सप्ताह में तुला, वृश्चिक और धनु राशिवालों का साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) क्या कहता है?

तुला साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. विवाहितों के दांपत्य जीवन में भी तनाव में कमी होनी शुरू हो जाएगी और आप अपने रिश्ते में आगे बढ़ेंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा कहा जा सकता है. आपके बीच बहुत बातचीत होगी. एक-दूसरे को और अच्छी तरह समझ पाएंगे. इससे रिश्ते में गहराई आएगी. सप्ताह का मध्य आपकी चिंताएं बढ़ाने वाला साबित होगा, इसलिए पहले से ही प्लानिंग करके रखें. सावधानी से काम करेंगे तो सफलता मिलेगी. व्यापारियों को काम में तेजी दिखाई देगी और इससे आपका जोश वापस लौट आएगा.

आप काम को और तेजी से आगे बढ़ाएंगे. प्रॉफिट होगा और आय भी मजबूत होगी. खर्चों में अब कमी आएगी, जिससे आर्थिक स्थिति सुधरनी शुरू हो जाएगी. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उनका पढ़ाई में मन लगेगा. उनको पढ़ाई के अच्छे नतीजे मिलेंगे. आपकी मेहनत सार्थक होगी और आपके हक में फैसला सुनाएगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत ठीक ठाक रहेगी, लेकिन छाती में जकड़न या सर्दी, जुकाम की शिकायत हो सकती है. यात्रा करने के लिए सप्ताह का मध्य अच्छा रहेगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में यात्रा बिल्कुल ना करें, दुर्घटना के योग बन सकते हैं.

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. पारिवारिक जिम्मेदारियों को समय देंगे. घर वालों को आपकी जरूरत है. आप उस जरूरत को पूरा करेंगे. उनकी नजर में आपकी वैल्यू भी बढ़ेगी और आपको भी संतुष्टि का अहसास होगा. विवाहितों का गृहस्थ जीवन थोड़े उतार-चढ़ाव के बीच से गुजरेगा. जीवनसाथी किसी बात को लेकर क्रोधित हो सकता है. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह आनंददायक रहेगा. व्यापारियों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. उन्हें बेहतर नतीजे हासिल होंगे. अभी काम के सिलसिले में यात्रा होगी, हालांकि यह यात्रा आपके काम आएगी.

नौकरीपेशा लोगों के लिए यह समय अच्छा रहने वाला है. अभी आपके ट्रांसफर के योग बन रहे हैं, लेकिन यह ट्रांसफर आपके किसी भले काम के लिए ही हो रहा है. इसका दिल से स्वागत करें. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उनका पढ़ाई में मन लगेगा. पढ़ाई में सुखद नतीजे भी मिलेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. सेहत में मजबूती रहेगी. किसी बीमारी की खास संभावना नजर नहीं आती. यात्रा करने के उद्देश्य से इस सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी.

धनु साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है. विवाहितों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा. आप अपने जीवनसाथी के भाई-बहनों के साथ भी अच्छा समय व्यतीत करेंगे. रिश्ते में तनाव कम रहेगा, जिससे आपको शांति का अहसास होगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. शारीरिक श्रम के मामले में आप किसी से पीछे नहीं हटेंगे. व्यापारियों की बात करें तो अभी वे अपनी मेहनत को बढ़ाकर अपने बिजनेस प्रॉफिट को भी बढ़ा सकते हैं.

नौकरीपेशा लोग अपने काम को खुलकर करेंगे और इस काम से आपको संतुष्टि का अहसास होगा. विद्यार्थियों की बात करें तो उन्हें पढ़ाई में मज़ा आएगा. वे जल्द ही बहुत कुछ सीख जाएंगे. वे खूब मेहनत करेंगे, जिससे प्रतियोगिता में अच्छी सफलता मिल सकती है. स्वास्थ्य के लिहाज से यह सप्ताह अच्छा है. किसी बड़ी बीमारी की संभावना नजर नहीं आती. यात्रा के उद्देश्य से सप्ताह अच्छा रहेगा. केवल अंतिम दिनों में कोई बड़ी यात्रा न करें.

Tags: Astrology, Horoscope

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर