होम /न्यूज /एस्ट्रो /Saptahik Rashifal 25 Sept To 01 Oct 2022: मां दुर्गा की कृपा से बढ़ सकती है आमदनी, जानें इस सप्ताह अपना भाग्य

Saptahik Rashifal 25 Sept To 01 Oct 2022: मां दुर्गा की कृपा से बढ़ सकती है आमदनी, जानें इस सप्ताह अपना भाग्य

तुला, वृश्चिक और धनु का साप्ताहिक राशिफल 25 सितंबर से 01 अक्टूबर तक

तुला, वृश्चिक और धनु का साप्ताहिक राशिफल 25 सितंबर से 01 अक्टूबर तक

Saptahik Rashifal 25 Sept To 01 Oct 2022: यह 25 सितंबर से 01 अक्टूबर तक है. यह शारदीय नवरात्रि का सप्ताह है. आइए जानते ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

यह सप्ताह आपके लिए काफी महत्वपूर्ण और अच्छा रहने वाला है.
व्यापारी वर्ग के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा.

Saptahik Rashifal 25 Sept To 01 Oct 2022: सितंबर 2022 का अंतिम सप्ताह आज 25 सितंबर रविवार से प्राारंभ हुआ है. यह 25 सितंबर से 01 अक्टूबर तक है. यह शारदीय नवरात्रि का सप्ताह है. मां दुर्गा की कृपा सब पर हो. इस सप्ताह में तुला, वृश्चिक और धनु राशि के जातकों के बिजनेस, करियर, एजुकेशन, आय, हेल्थ, पारिवारिक संबंध, लव लाइफ आदि कैसा रहेगा, यह सब आपकी राशियों पर होने वाले ग्रहों और नक्षत्रों के बदलाव एवं उनकी परिस्थितियों पर निर्भर करेगा. आइए जानते हैं कि इस सप्ताह कैसा रहेगा आपका भाग्य?

तुला साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए आंशिक तौर पर फलदायक रहेगा. विवाहितों का दांपत्य जीवन अच्छा चलेगा और रिश्ते में प्यार बढ़ेगा. प्रेमी जीवन बिता रहे लोगों के लिए सप्ताह सामान्य है. आपको और गंभीरता से अपने रिश्ते पर विचार करने की जरूरत है. आपको यह समझने की जरूरत है कि प्यार भरे रिश्ते में दोनों को समान रूप से भागीदारी निभाना जरूरी होता है. अभी आपको विदेश जाने में सफलता मिल सकती है. आप अभी जहां नौकरी कर रहे हैं, वहां से किसी दूसरे राज्य या शहर में आपका स्थानांतरण हो सकता है.

खर्चों में तेजी आएगी. आपको थोड़ा प्लानिंग से चलना होगा. अभी आपकी आय सामान्य रहेगी. व्यापारी वर्ग के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. आपकी एकाग्रता में कमी आएगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. यात्रा करने के उद्देश्य से सप्ताह का मध्य अच्छा रहेगा.

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए काफी महत्वपूर्ण और अच्छा रहने वाला है. मैरिड लाइफ में प्रेम और स्नेह के बीज अंकुरित होंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा, लेकिन कुछ लोगों की बुरी नजर आपके प्यार को लग सकती है. इससे आपके प्यार भरे रिश्ते में कुछ गलतफहमियां जन्म ले सकती हैं. इनसे बचने की कोशिश करें. अभी आपकी आय में जबरदस्त तेजी आएगी. एक साथ कई जगहों से पैसा आ सकता है और यह सब देख आपको हैरानी होगी. इस पैसे का सही जगह निवेश करें और कुछ इस तरह मजबूत आर्थिक निबंधन करें कि आप इसका सदुपयोग कर सकें, साथ ही भविष्य में भी आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहे.

नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपके काम की तारीफ होगी और बॉस से आपको शाबाशी मिल सकती है. व्यापारियों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपकी इनकम बढ़ेगी. लाभ में वृद्धि होगी और आप खुद को एक सफल व्यवसायी के रूप में देख पाएंगे. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी पढ़ाई में कुछ अवरोध देखने को मिलेंगे, लेकिन फिर भी पढ़ाई से उनका मन विमुख नहीं होगा और इसके अच्छे नतीजे प्राप्त होंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत मजबूत रहेगी. पुरानी समस्या से भी निजात मिल सकता है. यात्रा के उद्देश्य से इस सप्ताह के अंतिम दिन अच्छे रहेंगे.

धनु साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. विवाहितों का गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा। आप अपने काम में व्यस्त रहेंगे, जिससे आपका जीवन साथी नाराज हो सकता है. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए सप्ताह अच्छा रहने वाला है. आप अपने दिल की हर बात उन्हें बताएंगे, जिससे आपके बीच का कनेक्शन मजबूत होगा. आपका पूरा ध्यान आपके काम पर होगा, जिससे नौकरी में बेहतर प्रदर्शन के योग बनेंगे और उससे आपको खुशी होगी.

आपने भी पहले कभी ऐसी परफॉर्मेंस नहीं महसूस की होगी. आपके विरोधी भी आपकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. व्यापारियों को अपनी कुछ खास योजनाओं को कुछ समय के लिए टालना पड़ेगा, तभी आप अपने काम को जारी रख पाएंगे. विद्यार्थियों को भी पढ़ाई को लेकर कुछ नए तरीके आजमाने होंगे, तभी आपकी पढ़ाई में आ रही बाधाएं दूर होंगी- यात्रा के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी.

Tags: Astrology, Horoscope

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें