होम /न्यूज /एस्ट्रो /Saptahik Rashifal 27 Nov To 03 Dec 2022: धनुवालों को निवेश से लाभ होगा, पढ़ें वृश्चिक-तुला का राशिफल

Saptahik Rashifal 27 Nov To 03 Dec 2022: धनुवालों को निवेश से लाभ होगा, पढ़ें वृश्चिक-तुला का राशिफल

तुला, वृश्चिक और धनु का साप्ताहिक राशिफल

तुला, वृश्चिक और धनु का साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 27 Nov To 03 Dec 2022: इस सप्ताह में किसे मिलेगी तरक्की? किसको होगा बिजनेस में फायदा? आइए जानते हैं त ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सप्ताह के मध्य में दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलना-जुलना संभव होगा.
नौकरीपेशा लोगों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. आपकी मेहनत रंग लाएगी.

Saptahik Rashifal 27 Nov To 03 Dec 2022: नवंबर 2022 का नया सप्ताह आज 27 नवंबर से शुरू हो रहा है. यह सप्ताह 27 नवंबर से 03 दिसंबर तक है. इस सप्ताह में किसे मिलेगी तरक्की? किसको होगा बिजनेस में फायदा? किसकी किस्मत देगी साथ? कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ? कैसा रहेगा सेहत का हाल? आइए जानते हैं तुला, वृश्चिक और धनु का साप्ताहिक राशिफल.

तुला साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. विवाहितों का दांपत्य जीवन अभी तनाव से बाहर निकलेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोग इस सप्ताह का आनंद लेंगे और प्रिय के साथ वक्त बिताएंगे. सप्ताह की शुरुआत में आप यात्रा करेंगे. अपने दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का मौका मिल सकता है. परिवारिक तौर पर आप संतुष्ट रहेंगे. परिवार के लोगों की सेहत सुधरेगी. आप धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे. नौकरीपेशा लोगों का काम अच्छा चलेगा. बॉस भी आपसे खुश रहेंगे. इनकम में बढ़ोतरी होने से व्यापारियों को भी खुशी होगी. आपका व्यापार अच्छा चलेगा.

विद्यार्थियों की बात करें तो अभी वे काफी मेहनत करेंगे. पढ़ाई में मेहनत का फल मिलेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में सुधार होगा. किसी बड़ी बीमारी की भी संभावना नहीं दिखती. यात्रा करने के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी है.

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. सप्ताह के मध्य में दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलना-जुलना संभव होगा. रिश्तों में प्रेम बढ़ेगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में आप अपने परिवारवालों की ओर ध्यान देंगे और उनसे हाल-चाल लेंगे. विवाहितों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा हो जाएगा. रिश्ते में भरपूर रोमांस होगा. आप अपने रोमांस को सार्थक बनाने के लिए किसी रोमांटिक डेस्टिनेशन पर जा सकते हैं. प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते की सच्चाई से अवगत होंगे. उनके अंदर स्वीकारोक्ति की भावना होगी. रिश्ते को स्वीकार करेंगे और इसे खूबसूरत बनाने की कोशिश करेंगे.

सप्ताह की शुरुआत में धन की आवक होगी. हाथ में पैसा रहेगा. व्यापारियों के लिए सप्ताह अच्छा है. आपकी योजनाएं सिरे चढ़ेंगी और आपको इसका फायदा मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. आपकी मेहनत रंग लाएगी. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उनका पढ़ाई में मन लगेगा. वे शेड्यूल बनाकर उसके मुताबिक आगे बढ़ेंगे. उनको इसका फायदा भी मिलेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. कोई बड़ी शारीरिक समस्या भी नजर नहीं आती. अच्छे भोजन का आनंद लेंगे. यात्रा के लिए यह सप्ताह अच्छा है.

धनु साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहने वाला है. परिवार में संतुष्टि का भाव रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए सप्ताह अच्छा है. अंतरंग संबंधों में बढ़ोतरी होगी. विवाहितों का गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है. आपको खुद पर भरोसा करना होगा, तभी आप चुनौतियों का सामना कर पाने में सफल होंगे. अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें और आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएं, धन का निवेश करना अच्छा रहेगा, उससे आपको दीर्घकालिक लाभ होंगे, नौकरीपेशा लोगों के लिए मेहनत ही उनका मूल मंत्र होगा, मेहनत से आपको काफी फायदा भी होगा.

व्यापारियों के लिए यह समय उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. विद्यार्थियों की बात करें तो उनके लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. अभी आपको पूरी तरह से पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत होगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. ज्यादा तेल-मसाले वाले भोजन से परहेज करें. यात्रा के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा.

Tags: Astrology, Horoscope

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें