Tarot Weekly Horoscope: टैरो कार्ड्स से जानें अपना भविष्यफल, शुभ रंग से बदलेगी किस्मत

टैरो कार्ड्स से जानें अपना भविष्य
टैरो कार्ड्स से जानें अपना भविष्य

टैरो कार्ड्स (Tarot Cards) की मदद से जानें अपना साप्ताहिक (28 सितंबर से 4 अक्टूबर तक) भविष्य...

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 8:39 AM IST
  • Share this:
(पूजा ए भंडारी- टैरो कार्ड रीडर और थेरापेटिक हीलर)

किसी के भी भविष्य में छिपी गहराइयों और रहस्यों को जानने व समझने के लिए टैरो कार्ड्स (Tarot Cards) का इस्तेमाल किया जाता है. टैरो कार्ड की मदद से आप अपना भविष्य जान सकते हैं. शब्दों और अंकों की दैवीय शक्ति से सम्पन्न टैरो आज भविष्य दर्शन का लोकप्रिय माध्यम है. जान लें इसकी मदद से अपना साप्ताहिक (28th September- 04th October) भविष्य.

मेष: इस सप्ताह अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें. बेहतर समय आपका इंतजार कर रहा है. आप अगले कुछ हफ्तों में मानसिक, भावनात्मक, शारीरिक और वित्तीय स्वास्थ्य में सुधार देखेंगे.



शुभ रंग: हरा
वृष: अपने जूनून को कम न होने दें. यह आपको उत्साहित रखेगा और आपकी रचनात्मकता आपके लिए नए दरवाजे खोलेगी. नए अवसर अच्छे वित्तीय लाभ लाएंगे. आप अधिक ऊर्जावान और सकारात्मक महसूस करेंगे. यह आपको अपने आपको और भी बेहतर समझने में मदद करेगा.

शुभ रंग: नारंगी

मिथुन: कुछ वित्तीय लाभ हो सकते हैं. निर्णय लेने का समय है. देर न करते हुए आगे बढ़ें क्योंकि अब आप हर तरीके से सक्षम हैं. किसी भी तरह की साझेदारी या गठबंधन में जाने से बचें या स्थगित करें.

शुभ रंग: आसमानी

Horoscope Today, 28 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की नए लोगों से मुलाकात रहेगी फायदेमंद 

कर्क: अपनी पीठ से सम्बंधित किसी भी प्रकार के दर्द का का ध्यान रखें. ऐसे लोगों के साथ किसी भी तरह की बहस करने से बचें जो आपका समर्थन नहीं करते हैं. अपने दिल की सुनें और आगे बढ़ें. अब दुनिया में अपनी असली पहचान बनाने का समय आ गया है.

शुभ रंग: बैंगनी

सिंह: आप अपने किसी पुराने रिश्ते में अटका हुआ महसूस कर सकते हैं. आप बहुत ही सौम्य, सरल और सपने देखने वाले हैं. इसलिए अपनी भावनाओं से अवगत रहें. थोड़ा थमें और विश्लेषण करें. इस दौरान अपने प्रियजनों के साथ समय बिताना आपकी मदद करेगा.

शुभ रंग: गहरा हरा

कन्या: यह समय आपका आगे बढ़ने का है. अपने आपको अपने अतीत से अलग करें. यह आपको आगे बढ़ने नहीं दे रहा है. आप विचलित महसूस कर सकते हैं इसीलिए थोड़ा सा ध्यान करें.

शुभ रंग: सफेद

तुला: आपके पास आभारी होने के लिए बहुत कुछ है. आप यहां तक ​​पहुंचे हैं इसके लिए कृतज्ञता आपके जीवन में और अधिक लाभ और समृद्धि लाएगी. यात्रा या स्थानांतरण की सम्भावना है. योजनापूर्वक तरीके से आगे बढ़ें.

शुभ रंग: गुलाबी

वृश्चिक: आपके लिए अचानक से गतिविधियां और बढ़ जाएंगी. तत्काल परिणाम भी आप पा सकते हैं. इस सप्ताह कुछ महत्वपूर्ण मुद्दे भी हल हो सकते हैं. संयम से काम लें. आप अपने प्रयासों में आगे बढ़ रहें हैं. आपको अपने प्रेम संबंधों में भी सहयोग रहेगा.

शुभ रंग: सफेद

Horoscope Today, 28 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का जीवनसाथी के साथ दिन गुजरेगा खास

धनु: निर्णय की दिशा में कदम उठाने से आपको आगे बढ़ने में मदद मिलेगी. बेहतर समय आपका इंतजार कर रहा है. एक स्वस्थ जीवन शैली आपको बहुत हद तक मदद करेगी. अपने चक्रों पर ध्यान करें और स्वस्थ रहें. इस सप्ताह अपना ध्यान रखना ही आपका प्रमुख कार्य है.

शुभ रंग: हरा

मकर: हर कार्य के होने की एक वजह होती है. इसलिए चिंता न करें और न ही कोई पछतावा. अगर कोई अपराधबोध या नकारात्मक विचार हैं तो उनको छोड़ने की आवश्यकता है. परिवार के साथ समय बिताने से आप काफी हल्का महसूस करेंगे और बेहतर सोचने में मदद मिलेगी.

शुभ रंग: हल्का हरा

कुंभ: आपके लिए एक नई शुरुआत हो सकती है किसी भी क्षेत्र में. आप कुछ ऐसा करेंगे जो आपके दिल के बहुत करीब है. प्रेम और क्षमा की शक्ति में विश्वास रखें और आगे बढ़ते जाएं. अपने आप सारे रास्ते खुलते जाएंगे.

शुभ रंग: मूंगिआ हरा

मीन: आपने अतीत में बहुत कुछ खोया है, जिसकी वजह से आप मानसिक रूप से काफी मजबूत हो गए हैं. अपने विचारों पर काम करते रहें. वे आपका मार्गदर्शन कर रहें हैं. अपनी बातचीत और कार्यशैली में थोड़ा बदलाव आपके लिए अच्छा होगा.

शुभ रंग: नीला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज