Tarot Love Horoscope: तुला, वृश्चिक, धनु राशि वाले खूब निभाते हैं साथ, जानें सब कुछ

इन राशि के लोगों के लिए बेस्ट लव मैच.

इन राशि के लोगों के लिए बेस्ट लव मैच.

Tarot Love Horoscope: तुला (Libra), वृश्चिक (Scorpio), धनु (Sagittarius) राशि वाले प्‍यार में होते हैं कैसे और किस राशि के लोगों से रहेगा इनका परफेक्‍ट लव मैच. जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 2:53 PM IST
  • Share this:
(पूजा ए भंडारी- टैरो कार्ड रीडर और थेरापेटिक हीलर)

तुला

वे लिए बहुत ही संतुलित और निष्पक्ष होते हैं अपनी गलतियों का एहसास करते हैं. वे स्वार्थी, असंगत और बेईमान लोगों का साथ कभी नहीं देते. इसलिए यदि इनमें से कोई भी गुण आप में है तो कृपया इनसे दूर ही रहें. वे बहुत ही सहज लोग हैं. अगर वे आपको प्रपोज करते हैं, तो उन्हें ना कहना बहुत मुश्किल होगा. वे आपसे कभी भी किसी प्रकार की बहस नहीं करेंगे, क्योंकि वे आपको खोना नहीं चाहते और आपको खुश करने के लिए कुछ भी करेंगे. आप उनके साथ बेझिझक सब कुछ साझा कर सकते हैं, क्योंकि वे अच्छे श्रोता होने के साथ-साथ एक अच्छे सलाहकार भी होते हैं. आपकी खुशी मैं उन्हें हमेशा खुशी मिलेगी. वे बहुत रोमांटिक होते हैं और आपको बहुत गंभीरता से लेते हैं. वे रिश्ते हमेशा लंबे समय तक बनाए रखने में विश्वास करते हैं.

तुला राशि के लिए बेस्ट लव मैच: मिथुन, सिंह, धनु और कुंभ
वृश्चिक

वे स्मार्ट होते हैं और उन्हें आसानी से बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता. वे बहुत ही भावनात्मक होते हैं. वे लोगों पर आसानी से भरोसा नहीं करते हैं, लेकिन अगर वे आपके साथ हैं तो इसका मतलब है कि आप उनके लिए बहुत मायने रखते हैं. वे बहुत फोकस्ड और भावुक होते हैं, इसलिए जब वह आपके साथ होते हैं तो उनका पूरा ध्यान आप पर ही होता है. वह आपको हर प्रकार से खुश रखने की कोशिश करेंगे. वे बेइंतेहा प्यार करने वाले होते हैं. जब वे किसी से प्यार करते हैं तो वे प्यार में पूर्ण रूप से समर्पित होते हैं. वे अपने परिवार और प्रियजनों के बारे में बहुत चिंतित रहते हैं. रिश्ते निभाना उन्हें बखूबी आता है.

वृश्चिक के लिए बेस्ट लव मैच: मीन, कर्क, मकर और कन्या



धनु

वे ईमानदार, आशावादी और बहुत सहज होते हैं इसीलिए उन्हें स्वार्थी लोग पसंद नहीं. वे इस बात पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि उनके लिए क्या महत्वपूर्ण है. वे स्वतंत्रता चाहने वाले होते हैं और जियो और जीने दो में विश्वास करते हैं. जब वे तकलीफ में होते हैं तो वे खुद के साथ रहना पसंद करते हैं. उस समय उन्हें परेशान न करें. वे किसी भी परिस्थिति में अपने और अपने प्रियजनों के लिए खड़े होने से डरते नहीं हैं. वे बहुत रचनात्मक होते हैं और संगीत सहित जीवन में अच्छी चीजें बहुत पसंद होती है. उन्हें डिसिशन लेने में समय लगता है लेकिन एक बार जब उन्हें यकीन हो जाता है कि वे कभी पीछे नहीं हटेंगे. यदि आप इनके साथ संबंध में हैं, तो किसी भी प्रकार के आश्चर्य के लिए तैयार रहें. वे भरोसेमंद और प्यार करने वाले होते हैं.

धनु के लिए बेस्ट लव मैच: मेष, मिथुन, सिंह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज